Logo
Nuh Crime News: नूंह में ऑपरेशन आक्रमण-15 चलाया गया है। जिसमें पुलिस ने 115 अपराधियों को पकड़ा है। यह नूंह पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है।

Nuh Crime News: हरियाणा के नूंह में ऑपरेशन आक्रमण-15 के तहत पुलिस ने 115 अपराधियों को पकड़ा है। दरअसल जिले में पुलिस की सभी अपराध जांच शाखा की 42 टीमों का गठन किया गया है। जिसमें करीब 235 पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अलग-अलग मामलों में लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नूंह पुलिस ने थानों में दर्ज मामलों में 115 आरोपियों को दबोचकर ऑपरेशन आक्रमण-15 को सफलता बनाया है।

देसी कट्टे और कारतूस मिले 

बता दें कि नूंह पुलिस ने अवैध हथियार रखने के मामले में 6 मुकदमे दर्ज किए थे। जिनमें 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इन आरोपियों के कब्जे से 6 देसी कट्टे और 7 कारतूस बरामद किए गए हैं। आबकारी मामले में लिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से 27 बोतल देसी, 36 बोतल अंग्रेजी अवैध शराब व 12 बोतल बियर बरामद की गई है। आरोपियों के कब्जे से 71.26 ग्राम हेरोइन भी बरामद की गई है।

609 गाड़ियों का चालान काटा गया 

जुआ अधिनियम के तहत दर्ज 3 मामलों में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और इनके कब्जे से 23,990 रुपए बरामद हुए हैं। साइबर अपराधियों को भी पकड़ा गया है। आरोपी के कब्जे से फर्जी सिम कार्ड दूसरे सामान भी बरामद हुए हैं।

Also Read: जींद में कारोबारी से मांगी रंगदारी, आरोपी ने फोन कॉल कर मांगे 10 लाख, बुरा अंजाम भुगतने की दी धमकी

दूसरी तरफ नूंह पुलिस ने वाहन चोरी के मामलों में 3 चोरी की मोटर साइकिलों को बरामद किया है। दूसरे अपराधों में लिप्त करीब 44 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 609 गाड़ियों का चालान किया है। लंबे समय से फरार चल रहे 27 अपराधियों को भी पुलिस ने दबोच लिया है। इस तरह नूंह पुलिस ने 115 अपराधियों पकड़ लिया है। इस जिले के लिए एक बड़ी सफलता के तौर पर देखा जा रहा है। 

5379487