Massive fire in Bus: नूंह में आज सोमवार को बीच सड़क पर खड़ी एक बस में भीषण आग लग गई, इस आग को देख लोगों के बीच हड़कंप मच गया। देखते ही देखते इस आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। यह आग इतनी भयानक थी कि बस से निकल रहे काले धुएं के गुबार लोगों को काफी दूर से ही दिखाई दे रहा था। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया गया।

कंपनी के कर्मचारियों को लेकर आई थी बस 

जानकारी के अनुसार नूंह के होडल रोड पर उजीना गांव के पास शीतल पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी के सामने बस पहले से ही खड़ी थी। इसमें अचानक ही आग लग गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा आज सुबह लगभग 10 बजे हुआ था। रोजाना की तरह बस शीतल पेय पदार्थ बनाने वाली कंपनी के कर्मचारियों को लेकर को आई थी।

चाय पीने उतरा था बस चालक 

जब बस ड्राइवर कर्मचारियों को उतारकर नजदीकी चाय की होटल पर चाय पी रहा था। उसी समय इस बस में आग लग गई। खेतों में चारा काटने वाली महिलाओं ने बस में आग देखी और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग इस की सूचना दमकल विभाग दी। 

Also Read: गोहाना में लाला मातु राम की दुकान में लगी आग, शार्ट सर्किट की वजह से हुआ हादसा, भीषण आग से बाल-बाल बचे हलवाई

टला बड़ा हादस

वहां लोगों ने भी तुरंत आग को बुझाने की कोशिशें शुरू कर दी थी, लेकिन वह इस पर काबू नहीं पा सके, क्योंकि बस में लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था। इसके बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि जिस समय यह आग लगी उस समय बस में कोई भी मौजूद नहीं था और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। वहीं, बस पूरी तरह से जल कर राख हो गया। बताया जा रहा है कि यह बस राजस्थान की है और आग कैसे लगी इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।