Newborn Baby Death Body: पलवल के सौंद गांव में आज शनिवार ज्वार के खेतों में नवजात शिशु का शव पाया गया। कहा जा रहा है कि नवजात की मां ने दुनिया कि नजरों से खुद के गर्भ को छुपाने के लिए बच्चे को मौत के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों ने जब नवजात के शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

शरीर पर रेंग रहे थे कीड़े-मकोड़े

मुंडकटी थाना प्रभारी के अनुसार, सुंदर नगर निवासी संजय ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह और उसकी पत्नी सोनम पशुओं का चारा लेने के लिए खेतों में गए थे। उस समय दोपहर के लगभग पौने 12 बज रहे थे और उन्होंने देखा कि एक नवजात शिशु कपड़े में लिपटा हुआ है। इसके बाद जब दोनों शिशु के पास गए और कपड़ा हटाकर देखा तो शिशु मृत अवस्था में था और उसके शरीर पर कीड़े-मकोड़े रेंगते हुए नजर आ रहे थे।

पुलिस कर रही अज्ञात आरोपी की तलाश

इसके बाद संजय ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के आने से पहले ही वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और नवजात के शव को कब्जे में ले लिया। वहीं पुलिस ने अधिकारिक रूप से यह पुष्टी नहीं की है कि यह काम महिला का है या फिर फिर किसी पुरुष का। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि किसी ने  शिशु के जन्म को छुपाने के लिए उसकी हत्या कर उसे यहां फेंक दिया हो। फिलहाल, आरोपी की तलाश जारी है और आरोपी के सामने आने पर ही इस मामले की सच्चाई पता चलेगा।

Also Read: नवजात को नहर में फेंका, पानीपत की नहर से बरामद हुआ शव, 24 घंटे पहले हुआ था जन्म, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

चरखी दादरी में मिला शिशु का सिर

बता दें कि आए दिन ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जहां शिशु की हत्या कर उनके शव को रास्तों में फेंक दिया जाता है। ऐसा ही मामला एक दिन पहले चरखी दादरी जिले से सामने आया था, जहां पर एक शिशु के शरीर के टुकड़ों में से सिर बरामद किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया।  पुलिस ने आसपास के तमाम जगहों पर तलाशी शुरू कर दी, लेकिन पुलिस को शिशु का धड़ बरामद नहीं हुआ। वहीं, पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।