Logo
Palwal News: पलवल में कांवड़ लेने जा रहे युवक पर हमला कर दिया। आरोपियों ने युवक को बेरहमी से मारा-पीटा और इसके बाद जान से मारने के इरादे से आरोपियों ने उसपर गाड़ी चढ़ा दी। 

Palwal News: हरियाणा के पलवल से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बदमाशों ने कांवड़ लाने की तैयारी कर रहे गुट पर हमला कर दिया। हमलावरों ने जहां युवकों को जातिसूचक गालियां दी, वहीं उन पर लाठी डंडों से भी बुरी तरह पीटा। यही नहीं हमलावरों ने एक युवक पर गाड़ी चढ़ाकर उसे मारने का भी प्रयास किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

कांवड़ ले जाने से मना किया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मीसा गांव के रहने वाला राकेश अपने दोस्तों के साथ शाम आठ बजे गांव के ही एक मंदिर में गया था। यहां से उन्हें कांवड़ के लिए जाना था। इस दौरान कृष्ण नाम का युवक अपने 4 साथियों के साथ वहां पर आ गया। कृष्ण ने राकेश के साथ कांवड़ यात्रा पर जाने की बात कही। इस पर राकेश ने मना कर दिया कि वो अपने साथ हरिद्वार लेकर नहीं जाएगा। इस पर मामूली कहासुनी शुरू हो गई। बाद में राकेश वहां से चला गया, लेकिन कुछ समय बाद ही अपने साथियों के साथ पहुंच गया। राकेश का आरोप है कि हमलावरों ने आते ही उन पर हमला कर दिया। 

हत्या के इरादे से हमला किया

राकेश ने अपनी शिकायत में बताया है कि कृष्ण, केशव, सौरव, कर्मबीर, रोहित समेत अन्य युवकों ने हमला कर उन्हें बुरी तरह पीटा। आरोपियों ने राकेश को जातिसूचक गालियां भी दी, कहा कि तुम लोगों को कोई अधिकार नहीं है कांवड़ लाने का। ये भी कहा कि उन्हें आज ही हरिद्वार भेज देंगे। इसके बाद हत्या करने के इरादे से उस पर गाड़ी चढ़ा दी। 

Also Read: जींद में कांवड़िये की दर्दनाक मौत: गाड़ी में रखा DJ गिरा, चपेट में आकर युवक ने मौके पर दम तोड़ा।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

झगड़े के दौरान राकेश की चीख-पुकार सुनकर लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। इसके बाद आरोपी राकेश को जान से मारने की धमकी और जातिसूचक गालियां देकर आरोपी हथियार समेत मौके से फरार हो गए थे। चांदहट थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि राकेश की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487