Panchkula News: पंचकूला में आज यानी 16 अक्टूबर बुधवार को विधायक दल की बैठक हुई। बैठक में नायब सिंह सैनी को फिर से मुख्यमंत्री चुना गया है। कल यानी 17 अक्टूबर वीरवार नायब सिंह सैनी पंचकूला में एक बार फिर से मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

बता दें कि कांग्रेस से लेकर भाजपा के नेता भी सीएम पद के लिए  दावेदारी कर चुके हैं, जिनमें भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल विज का नाम भी शामिल हैं। आज हरियाणा के नए सीएम के नाम पर मुहर लग जाने के बाद अनिल विज ने मीडिया के सामने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पार्टी ने मुझे जो दायित्व दिया उसे मैंने संभाला है- अनिल विज

मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेता अनिल विज ने कहा, आज सभी ने सर्वसम्मति और संतोषजनक एकमत से विधायक दल का नेता चुना है। कल 17 अक्टूबर को नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के 5 साल के नेतृत्व के सवाल पर अनिल विज ने कहा, हम पार्टी के साथ है, भाजपा के साथ मिलकर काम करेंगे, अनिल विज ने कहा, मुझे पार्टी ने आज तक जो दायित्व दिया है उसे मैंने पूरी जिम्मेदारी ली है, उसे संभाला है। 

Also Read: हरियाणा में पलट सकता है पासा, बीजेपी के इन 2 नेताओं को मिली CM चुनने की जिम्मेदारी, उधर नड्डा से मिले विज

पार्टी मुझे चौकीदार बना देगी तब भी पूरी निष्ठा से काम करुंगा- अनिल विज

अनिल विज ने कहा,अगर पार्टी मुझे किसी मंत्रालय जिम्मेदारी देगी तो उसे भी मैं बखूबी निभाऊंगा। भाजपा नेता अनिल विज ने मीडिया से बात करते हुए यह तक कह दिया, "पार्टी मुझे चौकीदार बना देगी मैं वो काम भी पूरी निष्ठा के साथ करूंगा,अनिल विज है मेरा नाम।" भाजपा नेता अनिल विज ने यह भी कहा, कल नायब सिंह सैनी मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेंगे, कल का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा प्रदेश में यह पहली बार है कि कोई पार्टी  एक बार फिर रिपीट सरकार बनाने जा रही है।