Logo
Haryana Assembly Elections: विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम सैनी पंचकूला का दौरा करने वाले हैं। यहां पर वह संकल्प रथ यात्रा को हरी झंडी देकर रवाना करेंगे।

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। नेताओं का कहना है राज्य में बीजेपी तीसरी बार अपनी सरकार बनाने जा रही है। इसी बीच सीएम नायाब सैनी बुधवार को पंचकूला का दौरा करने वाले हैं। यहां पर सीएम सैनी संकल्प रथ यात्रा को हरी झंडी देकर रवाना करेंगे। बता दें कि संकल्प यात्रा रथ के दौरान संकल्प पत्र हरियाणा 2024 के लिए राज्य भर से सुझाव एकत्रित की जाएगी।

इसके बाद सीएम सैनी लगभग 1:30 बजे पत्रकारों से बातचीत करेंगे। मीडिया से बातचीत के बाद मुख्यमंत्री करीब 2 बजे मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें बीजेपी के कई बड़े नेता होंगे शामिल होंगे। बैठक समाप्त होते ही लगभग 3 बजे लॉन्चिंग और एलईडी वन फ्लैग ऑफ करेंगे।

अंबाला में आशीर्वाद रैली

वहीं, दूसरी और अंबाला में दोपहर 3 बजे अनाज मंडी में विधानसभा चुनाव को लेकर में म्हारा हरियाणा नॉन-स्टॉप हरियाणा जन आशीर्वाद रैली आयोजित की गई है। इस आयोजन के लिए खुद सीएम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जनता को इस रैली में आमंत्रित किया है।

Also Read: हरियाणा में इसी महीने जारी होगी AAP प्रत्याशियों की लिस्ट, सुशील गुप्ता ने  किया ये दावा    

5379487