Panchkula Road Accident: हरियाणा के पंचकूला से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पंचकूला में एक स्कूल बस का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में 15 बच्चे घायल हो गए हैं, बताया जा रहा है कि स्कूल बस पंजाब से आ रही थी, लेकिन रास्ते में बस खाई में गिर गई और यह बड़ा हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया।

बस चालक की दोनों टांगे टूटी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा तब हुआ जब बच्चे मोरनी हिल्स घूमने के लिए जा रहे थे। तभी बस ड्राइवर ने बैलेंस खो दिया और बस खाई में जा गिरी, हादसे के बाद बस चालक की दोनों टांगें टूट गई है। बस ड्राइवर को इलाज के लिए चंडीगढ़ PGI भेज दिया गया है। हादसे में घायल सभी बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। उनमें से कुछ बच्चे गंभीर रूप से भी घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए डॉक्टर ने पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित अस्पताल में रेफर कर दिया है। 

टिक्कर ताल रोड पर थल गांव के पास हुआ हादसा

पुलिस ने शुरुआती पूछताछ के बाद हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि ये सभी बच्चे पंजाब में मलेरकोटला के ननकाना साहिब स्कूल के हैं, जो स्टाफ के सदस्यों के साथ घूमने के लिए पंचकूला में मोरनी हिल्स जा रहे थे। इस बीच बस जैसे ही टिक्कर ताल रोड पर थल गांव के पास पहुंची, बस अचानक पलट गई। घटना के दौरान बच्चों में चीख-पुकार मच गई। बस में सवार सभी लोगों ने बच्चों को बाहर निकाला। उधर एंबुलेंस को भी फोन कर दिया गया और सभी को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया।

ये भी पढ़ें:- जींद में छात्रा की मौत: प्रार्थना सभा में आया था चक्कर, स्कूल प्रशासन में हड़कंप