Panipat News: पानीपत में चुनावी रंजिश के चलते युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। हमले से पहले मतदान के दिन यानी 5 अक्टूबर के दिन मनचाहे प्रत्याशी को वोट न देने पर युवक की कुछ लोगों के साथ कहासुनी हो गई थी। इस रंजिश के चलते कुछ लोगों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल, पुलिस ने युवक की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला पानीपत के कुराड़ गांव का है। यहां रहने वाले 23 वर्षीय जगरोशन का कहना है कि 6 अक्टूबर की शाम वह दवाई लेने जा रहा था। जब वह कश्यप चौपाल के सामने पहुंचा तो कुराड़ गांव के ही शुभम और काकू ने उनका का रास्ता रोक लिया। शुभम ने जगरोशन को पकड़ लिया और काकू ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। 

आरोपियों ने युवक के पेट और पैर पर चाकू से हमला किया। हमले के दौरान चाकू पैर के आर पार हो गया। शोर मचाने पर स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद आरोपी ने जग रोशन को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

Also Read: रेवाड़ी में युवक की हत्या: साबी बैराज के पास सड़ी गली हालत में मिला शव, अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज

दूसरे प्रत्याशी को वोट डालने दबाव बना रहे थे आरोपी

जग रोशन ने पुलिस को बताया कि चुनाव के दिन वोट डालने को लेकर विवाद हुआ था। शुभम और काकू दोनों जग रोशन पर दूसरे प्रत्याशी को वोट डालने का दबाव बना रहे थे। जग रोशन ने उनकी बात नहीं मानी। इस बात पर उनकी कहासुनी हो गई थी। बदला लेने के लिए आरोपियों ने उस पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया।