पानीपत: जिला के गांव सनौली क्षेत्र में यमुना नदी में स्नान करने आए छह दोस्तों में से तीन युवक नदी के पानी में लापता हो गए। वहीं हादसा उत्तर प्रदेश की ओर शामली जिला के रकबे में बह रही यमुना नदी में हुआ है। पानीपत व शामली पुलिस और 25 गोताखोरों की टीम मोटर बोट की मदद से नदी में लापता हुए युवकों की तलाश कर रही है। अभी तक तीनों में से किसी भी युवक का पता नहीं चल सका है।

नहाने के लिए पानी में उतरे

जानकारी अनुसार पानीपत के गांव खोतपुरा निवासी 15 वर्षीय सुमित, 14 वर्षीय सुंडेसी उर्फ सुमित व 18 वर्षीय नितेश वीरवार दोपहर करीब तीन बजे बाइकों पर सवार होकर सनौली नाके के निकट यमुना नदी में स्नान कर रहे थे। तीनों आपस में दोस्त थे। देखते ही देखते तीनों युवक यमुना नदी के तेज बहाव में लापता हो गए। तीनों को पानी में लापता होते देख इनके साथी आबिद, गौरव व रिहान सनौली नाका पुलिस के पास पहुंचे और घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही सनौली थाना एसएचओ संदीप कुमार, शामली के कैराना थाना पुलिस, एसडीएम कैराना स्वप्निल यादव मौके पर पहुंचे और तीनों की यमुना नदी में तलाश शुरू करवाई।

गोताखोरों की टीम कर रही तलाश

यमुनानदी में गोताखोर, मोटर बोट की मदद से तीनों लड़कों की तलाश कर रही है। वहीं, हादसे में तीनों के परिजन यमुना नदी किनारे तलाश में बैठे हुए है। सुमित, सुंडेसी व नितेश का यमुना नदी में कोई सुराग नहीं लगा और तीनों की तलाश जारी है। एसडीएम कैराना स्वप्निल यादव ने बताया कि हरियाणा के पानीपत जिला के गांव खोतपुरा निवासी सुमित, सुंडेसी व नितेश यमुना नदी के पानी में लापता हो गए है, तीनों की तलाश करवाई जा रही है। इस कार्य में यूपी का शामली प्रशासन व हरियाणा का पानीपत प्रशासन संयुक्त रूप से लगा हुआ है।