Panipat Crime News: पानीपत में एक पति ने अपनी पत्नी पर तेल डालकर आग लगा दी। महिला को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस वारदात के बारे में पता लगने पर पीड़िता की बेटी ने मामले की शिकायत पुलिस से की। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बेटी की शिकायत के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 पति का था दूसरी औरत के साथ संबंध

पूरा मामला पानीपत के रामपुरा कॉलोनी के काबड़ी रोड का है। जहां एक पति ने पत्नी को जिंदा जला दिया। पति ने अपने अवैध संबंधों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति खुद अपनी पत्नी को रोहतक पीजीआई ले गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। जब इस घटना के बारे में पता लगने पर महिला की बेटी मुस्कान ने इस बारे में पुलिस को बताया।

Also Read:  हिसार में महिला की हत्या, शक के चलते पुलिस कर्मी ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति समेत सास-ससुर के खिलाफ केस दर्ज

पत्नी के साथ झगड़ा और मारपीट करता था

मुस्कान ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उसके पिता का नाम पिता दीपचंद है, जिनका पूजा नाम की किसी महिला के प्रेम संबंध चल रहा है। मुस्कान ने बताया कि उसकी मां के साथ उसके पिता अक्सर प्रेम संबंध को लेकर झगड़ा करते थे। उसकी मां के साथ मारपीट करते थे।

मुस्कान का कहना है कि उसके पिता ने उसकी मां को जान से मारने के इरादे से तेल डालकर आग लगाई है। इसके बाद अपने गुनाह छुपाने के इरादे से उसके पिता ने महिला को पीजीआई अस्पताल में भर्ती करवा दिया। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।