Panipat News: हरियाणा में नई सरकार का गठन होने के बाद आज यानी शनिवार 19 अक्टूबर को पानीपत में तीन विधायकों का जोरदार स्वागत हुआ है। बता दें कि कैबिनेट मंत्री महिपाल ढांडा, कृष्ण लाल पंवार और विपुल गोयल को लोगों ने फूलों की माला पहनाकर उनका स्वागत किया। तीनों विधायकों को आज सचिवालय में कार्यभार भी सौंप दिया गया है, इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने उन्हें बधाई दी है।

स्वागत के समय ये नेता रहे मौजूद

मंत्री बन जाने के बाद महिपाल ढांडा जब पानीपत स्थित अपने घर पहुंचे तो वहां पर समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं, मंत्री बनने के बाद महिपाल ढांडा अपने गृह जिले पानीपत लौटे हैं। जहां समर्थकों ने एल्डिगो स्थित आवास पर पहुंचकर उनका जोरदार स्वागत किया है।

कृष्णपाल पंवार का भी समर्थकों ने जीटी रोड टोल प्लाजा पर और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का भी स्वागत किया। स्वागत के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता और समाजसेवी सुरेंद्र ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि तीनों मंत्री प्रदेश के हित में काम करेंगे। बीजेपी नेता सुरेंद्र के साथ सुशील, सोहन पहलवान और अनिल चेयरमैन भी मौजूद रहे।

कांग्रेसियों को डूब कर मर जाना चाहिए-  ढांडा

कैबिनेट मंत्री महिपाल ढांडा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने 60 साल तक प्रदेश के लोगों को मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा है, कांग्रेसियों ने प्रदेश के लोगों को धोखे मे रखा है, उन्होंने सिर्फ प्रदेश के लोगों से झूठे वादे किए हैं, झूठ बोलने वाले कांग्रेसियों को डूब कर मर जाना चाहिए। ढांडा ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार को तीसरी बार प्रदेश के लोगों के लिए काम करने का अवसर मिला है, इस बार हरियाणा के विकास को तेज गति से आगे लेकर जाएंगे।

Also Read:  नई सरकार की पहली कैबिनेट बैठक संपन्न, सैनी बोले- गरीब, महिला, किसान के हित में करेंगे काम

लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे- विपुल गोयल

मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि प्रदेश के लोगों ने भाजपा को तीसरी बार जीत दिलाकर इतिहास रचा है, प्रदेश के लोगों का भाजपा पर विश्वास है, जिन उम्मीदों के साथ प्रदेश के लोगों ने भाजपा को जिताया है, हम सब उन उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए काम करेंगे।

कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि भाजपा भेदभाव नहीं करती है, वो हर वर्ग को साथ लेकर चलती है। सरकार ने शपथ ग्रहण के साथ ही ग्रुप सी व डी के परिणाम आने के बाद प्रदेश में युवाओं को बिना खर्ची बिना पर्ची के सरकारी नौकरी मिली है।