Logo
Panipat News: पानीपत में जिला परिषद चेयरमैन काजल देशवाल के पति संदीप देशवाल को जान से मारने की धमकी दी गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Panipat News: पानीपत में जिला परिषद की चेयरमैन काजल देशवाल के पति संदीप देशवाल को विदेशी नंबर से कॉल करके जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें कि आरोपियों ने संदीप देशवाल को व्हाट्सएप कॉल के जरिये धमकी दी है। आरोपियों ने संदीप देशवाल कॉल पर कहा कि वह उसके परिवार को अच्छे से जानते हैं, आरोपियों ने कहा कि वह उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मार देंगे। संदीप देशवाल ने पुलिस को सूचित करते हुए कहा कि वह जल्द इस मामले में कार्रवाई करें, इसके अलावा उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।  

परिवार को दी गई जान से मारने की धमकी 

जानकारी के मुताबिक, संदीप देशवाल कुराड़ गांव के रहने वाले हैं, उन्होंने आज यानी 20 अक्टूबर रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये बताया कि उन्हें शाम 4 बजे कल यानी 19 अक्टूबर शनिवार को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप कॉल आया था, उन्होंने बताया कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई, कॉल के दौरान संदीप गाड़ी चला रहे थे।

संदीप ने बताया कि कॉल करने वाला व्यक्ति उनकी रेकी कर रहा था,उसे यह पता था कि अब मैं DSP ऑफिस गया हूं, अब मैं इस जगह हूं। संदीप का कहना है कि आरोपी उनके परिवार के बारे में सब कुछ जानता है, आरोपी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि बैठकर अपना टाइम काट लो, नहीं तो लाल बत्ती चौक पर गोली मार देंगे,हमने उसकी रिकॉर्डिंग पुलिस को दे दी है।

Also Read: जींद में दुकानदार से मांगी रंगदारी, व्हाट्सएप कॉल कर मांगे 1 करोड़, जान से मारने की दी धमकी

संदीप देशवाल को मिली गनमैन की सुरक्षा

बता दें कि संदीप देशवाल पत्नी काजल देशवाल 4 महीने पहले ही जिला परिषद की चेयरमैन बनी हैं। संदीप देशवाल का कहना है, प्रशासन ने उन्हें आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द कॉल करने वालों को ट्रेस कर लिया जाएगा। संदीप ने अपने बयान में यह भी कहा, उन्हें किसी पर शक नहीं है, उनका हमेशा सरल स्वभाव रहा है, मैं शहर में भी मोटरसाइकिल पर घूमता रहता हूं, पुलिस की तरफ से संदीप देशवाल को गनमैन की सुरक्षा दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

5379487