Panipat Road Accident: पानीपत में 8 साल के बच्चे को तेज रफ्तार वैन ने टक्कर मार दी और बच्चा घायल हो गया। घायल अवस्था में बच्चे को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई।  शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी वैन चालक की तलाश में जुटी हुई है।

पिता के साथ टहल रहा था देव

मामला पानीपत के कुराड़ गांव का है, जहां पर ईको वैन चालक ने 8 साल के बच्चे को कुचल दिया। मृत बच्चे का नाम देव बताया जा रहा है। देव के पिता आजाद ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 24 अक्टूबर वीरवार को वह अपने बड़े बेटे देव के साथ टहल रहे थे, उस दौरान धनसौली गांव की तरफ से एक तेज रफ्तार ईको वैन आ रही थीं। इको वैन ने देव को टक्कर मार दी,टक्कर लगने के बाद देव नीचे गिर गया और वैन का पहिया देव के ऊपर से उतर गया।

Also Read: बहादुरगढ़ में दिखी जेसीबी चालक की लापरवाही, 5 वर्षीय बच्ची की कुचलकर मौत, पुलिस ने दर्ज किया केस

भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी चालक फरार

देव के पिता का कहना है कि आरोपी वैन चालक हादसे के बाद कुछ दूरी पर जाकर रुक गया, उस दौरान घटनास्थल पर राह चलते लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ का फायदा उठाते हुए आरोपी चालक मौके से फरार हो गया, इसके बाद आजाद तुरंत अपने बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचे  जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक को जल्द पकड़ लिया जाएगा।