Panipat News: पानीपत के एंजल मॉल में पुलिस ने छापेमारी करते हुए देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 11 के एंजल मॉल में  स्पा सेंटर है, जहां पर स्पा की आड़ में देह व्यापार किया जाता है। जिसके बाद यह मामला पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के संज्ञान में आया। जिसके बाद एसपी सिंह ने डीएसपी हेडक्वाटर सतीश वत्स के सहयोग से टीम का गठन किया। इसके बाद पुलिस स्पा सेंटर पर दबिश देकर 2 महिलाओं और तीन युवक को पकड़ लिया।

स्पा सेंटर में देह व्यापार 

गौरतलब है कि इस देह व्यापार की जानकारी एसपी लोकेंद्र सिंह को चांदनी बाग पुलिस थाना प्रभारी राकेश कुमार ने दी थी। जिसके बाद टीम का गठन किया गया। इस टीम में स्पेशल डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर रेखा, थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश और कईं पुलिस कर्मियों को शामिल किया गया। टीम ने देह व्यापार का भंडाफोड़ करने के लिए एक प्लान बनाया।

पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की

प्लान के मुताबिक टीम ने मुख्य सिपाही मनोज और सिपाही वीरेंद्र को ग्राहक बनाकर भेजा। जब दोनों सिपाही वहां पर पहुंचे तो स्पा सेंटर के काउंटर पर महिलाएं बैठी थी। जब महिलाओं ने सिपाहियों से पैसे ले लिए और उन्हें अंदर लेकर जाने लगी तभी सिपाहियों ने टीम को इशारा कर दिया और टीम ने स्पा सेंटर पर दबिश देकर स्पा सेंटर के कमरों को जांचा गया। कमरे में पुलिस को दो पुरुष और महिलाएं संदिग्ध अवस्था में मिले। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर से 2 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Also Read:  नरवाना में वेश्यावृत्ति का भंडाफोड़, तीन महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार

पहले भी हुए हैं ऐसे मामले  

हरियाणा के सोनीपत के KFC मॉल में भी स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा चलने का मामला सामने आया था।  जिसके बाद पुलिस की एक टीम को रेड के लिए तैयार किया गया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 13 महिलाओं समेत 3 युवकों को गिरफ्तार किया था।