Panipat Crime News: पानीपत में एक युवती के साथ सोशल मीडिया के जरिए अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। दरअसल पानीपत में एक युवक ने युवती को इंस्टाग्राम पर अश्लील फोटो और वीडियो भेजी थी। इसके बाद आरोपी ने युवती पर दबाव बनाया कि वह ठीक वैसा करें जैसा वीडियो में दिखाया गया है। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी गई।  

अश्लील वीडियो और फोटो भेजने का आरोप 

पुलिस की तफ्तीश में पता लगा है कि पीड़िता पानीपत कुटानी रोड की रहने वाली है। इंस्टाग्राम पर उसे नदीन खान नाम से एक लड़के ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। फिर आरोपी ने युवती को शुरुआत में सूटों के डिजाइन भेजने शुरु कर दिए। इसके बाद युवती ने उससे सूट के रेट पूछे। इस बहाने से वह पीड़िता से बात करने लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीत बात होने लगी। इसके बाद आरोपी पीड़िता को अश्लील मैसेज भेजने लगा। हद तो तब हो गई जब नदीन (आरोपी) ने युवती को  20 फरवरी की सुबह करीब 10 बजे अश्लील व न्यूड वीडियो भेजी थी। इसके अलावा आरोपी ने युवती को कई अश्लील फोटो भी भेजी थी।

जान से मारने की धमकी

आरोपी ने युवती को इंस्टाग्राम कॉल करना शुरु कर दिया। इंस्टाग्राम कॉल पर आरोपी ने युवती से कहा कि वह उसके साथ वैसा करें जैसा वीडियो में दिखाया गया है। इसके बाद युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया। इसके बाद आरोपी ने 19 मार्च को वीडियो कॉल करके पीड़िता पर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। आरोपी ने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसने यह सब नहीं किया तो वह उसे जान से मार देगा। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तब घबरा गया क्योंकि पीड़िता ने आरोपी द्वारा भेजे गए अश्लील फोटो के स्क्रीनशॉट ले लिए थे। इन सबूतों के आधार पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी।

Also Read: जींद में बदमाशों का तांडव, डेढ़ दर्जन युवकों ने शराब ठेकेदार पर किया हमला, गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया था। अब 3 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार हुआ है। पुलिस ने जब कार्रवाई की तो पता लगा कि आरोपी पीड़िता के परिजनों का परिचित निकला। फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।