रेवाड़ी: पटौदी रेलवे फाटक से कुछ दूरी पर तीन माह पहले मिले युवक के शव मामले में एफएसएल की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। एफएसएल रिपोर्ट में हत्या का खुलासा हुआ है। थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मृतक की पहचान व हत्यारों का पता लगाने के प्रयास तेज कर दिए। पुलिस में गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

फाटक के पास पड़ा मिला था शव

विकास नगर निवासी डॉ. सतबीर सिंह 24 जुलाई को साइकिल लेकर घूमने के लिए निकले थे। जब वह पटौदी रोड फाटक से कुछ आगे निकले तो उन्होंने एक शव पड़ा देखा। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले लिया। मौके पर शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए, परंतु शव की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पहचान के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए नप कर्मचारियों को सौंप दिया। पुलिस ने मौत के कारणों की जांच के लिए विसरा मधुबन लैब भेजा था। आगामी कार्रवाई के लिए विसरा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा था।

पीटकर की गई थी युवक हत्या

पुलिस ने मृतक की पहचान कराने के प्रयास किए तो पता चला कि वह 23 जुलाई को भाड़ावास रोड के आसपास घूमता हुआ दिखाई दिया था। पुलिस की ओर से भेजे गए विसरा की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि युवक की मौत शरीर पर मारी गई चोटों के कारण हुई थी। विसरा रिपोर्ट के बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए नए सिरे से जांच शुरू कर दी। मृतक की उम्र 30 साल के आसपास मानी जा रही है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।