Logo
Firing in Rewari: रेवाड़ी में एक व्यक्ति पर कोर्ट में चल रहे केस को वापस न लेने पर फायरिंग कर दी गई। आरोपियों ने व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

Firing in Rewari: रेवाड़ी के गुर्जर माजरी गांव में कोर्ट केस के चलते गवाह को धमकाने के लिए कुछ लोगों ने उसके मकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। आरोपियों ने गवाह को केस वापस नहीं लेने पर उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जांच में सामने आया है कि 5 महीने के दौरान आरोपियों ने  शिकायतकर्ता के घर पर दूसरी बार फायरिंग की है। इस मामले में थाना बावल पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

केस वापस लेने का बनाया दबाव

पुलिस शिकायत में सुरेंद्र ने बताया कि 15 अगस्त वीरवार की शाम को वह किसी काम से आर्टिगा गाड़ी लेकर मंगलेश्वर गांव गया था। मंगलेश्वर के बस स्टैंड पर उसकी गाड़ी के आगे एक वैगन-आर कार आकर रुक गई। जिसमें  सुरेंद्र के गांव के ही रहने वाले योगेश, योगेंद्र,राजेश, मित्रसेन और कोटा खंडेलवा के रहने वाले आकाश बैठे हुए थे। सुरेंद्र अपनी गाड़ी को बैक करने के बाद अपने खेत में बने मकान पर आ गया। पुलिस शिकायत में सुरेंद्र ने बताया कि उसका पीछा करते हुए  वैगन-आर कार उसके घर पर आ गई।

जान से मारने की धमकी

आरोपियों ने घर के सामने कार खड़ी कर दी जिसके बाद  योगेश, योगेंद्र व आकाश कार से उतरकर पिस्तौल लिए उसके गेट के पास पहुंच गए। आरोपियों ने उस पर फायरिंग की लेकिन वह बच गया। 4 राउंड फायरिंग करने के बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने उनके खिलाफ कोर्ट में चल रहे दोनों केस वापस नहीं लिए तो वह उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। यह कहकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद सुरेंद्र ने आरोपियों के बारे में पुलिस को बताया।  

Also Read: सफीदों में मजदूर ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा, खुद की जिंदगी से हुई नफरत

पहले भी हुई है फायरिंग

सुरेंद्र के भाई  कर्मबीर ने 15 मार्च को इन्हीं आरोपियों के खिलाफ घर पर हमला करते हुए फायरिंग के आरोप में केस दर्ज करवाया था। इसके बाद  फायरिंग करते हुए धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ उसके भाई सुरेंद्र ने 28 अक्टूबर 2023 को केस दर्ज कराया था। उस केस को वापस लेने के लिए उनके घर पर फायरिंग करते हुए धमकी दी गई। अब आरोपियों ने दोनों केस वापस लेने का दबाव बनाने के लिए वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने सुरेंद्र की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। 

5379487