धारूहेड़ा/रेवाड़ी: कस्बे के एक मोहल्ले से युवती का अपहरण करने के बाद कार सवार चार लोग उसे राजस्थान में ले गए। आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बाद में आरोपी पीड़िता को होटल लेकर गए, जहां से से पीड़ित उनके चंगुल से भागकर पुलिस के पास पहुंची। राजस्थान पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। साथ ही राजस्थान पुलिस ने धारूहेड़ा पुलिस को सूचना देकर युवती को सौंप दिया। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उनकी तलाश शुरू कर दी।

मंदिर जा रही थी पीड़िता युवती

जानकारी अनुसार क्षेत्र की एक युवती सुबह के समय घर से मंदिर जा रही थी। कार से अपने साथी के साथ आए सोनू नामक युवक ने जबरदस्ती युवती को कार में बैठा लिया और अपहरण कर राजस्थान की तरफ चल दिए। कुछ दूर चलने के बाद कार में दो युवक और बैठ गए। पीड़िता का आरोप है कि चारों युवक उसे एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां चारों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे लेकर खैरथल शहर के एक होटल में रात बिताने के लिए गए।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी जब उसे होटल में लेकर गए तो वह आरोपियों के चंगुल से निकलकर पुलिस के पास पहुंच गई। चारों आरोपी होटल के सीसीटीवी में कैद हो गए। राजस्थान पुलिस ने धारूहेड़ा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने धारूहेड़ा निवासी सोनू सहित चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। साथ ही संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही है।