बावल/रेवाड़ी: वाल्मीकि बस्ती के पास एक जर्जर कुएं में सोमवार को युवक का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। कई दिनों से कुएं में गिरा होने के कारण शव बुरी तरह गल चुका था। मृतक के आधे शरीर पर कपड़े नहीं थे, जिससे हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कुएं से बदबू आने पर दिखाई दिया शव

स्थानीय लोगों को कुछ समय से कुएं से बदबू आ रही थी। बदबू के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। सुबह के समय लोगों ने कुएं में कुछ गिरा होने की आशंका से झांककर देखा तो कुएं में शव दिखाई दिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद एसएचओ लाजपत व एसआई कर्णसिंह सहित बावल पुलिस स्टेशन से टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव निकलवाने के लिए फायर ब्रिगेड को सूचना देकर मौके पर बुलवाया। फायर ब्रिगेड से सहायक अधिकारी धर्मपाल भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कुएं से जबरदस्त बदबू आने के कारण जहरीली गैस की आशंका बनी हुई थी, जिस कारण पुलिस या फायर ब्रिगेड के कर्मचारी कुएं में उतरने के लिए तैयार नहीं हो रहे थे। कड़ी मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला गया।

शव निकालने एसएचओ खुद उतरे

कुएं से ज्यादा दुर्गंध आने के कारण पुलिसकर्मी कुएं में उतरने की बजाय एक-दूसरे का मुंह ताकते रहे। आखिरकार एसएचओ लाजपत व फायर ऑफिसर धर्मपाल दोनों कुएं में उतर गए। क्रेन की मदद से शव को दोनों बाहर निकाल लाए। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को भी मौके पर बुला लिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही केस दर्ज कर मृतक की शिनाख्त करवाई जा रही है।