Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भर में बीजेपी अपनी रैलियों में जुटी हुई है। इसी बीच रेवाड़ी के बावल में आज मंगलवार को जनसभा आयोजित की गई, जहां पर जनता को संबोधित करते हुए गुरुग्राम से सांसद और केंद्र सरकार में राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने अपनी ही पार्टी को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि मेरे पास हरियाणा से सारी रिपोर्ट आ रही है। हरियाणा में हमारी एक ताकत बनती आ रही है। शायद बीजेपी ने इससे पहले हमें इतना महत्व नहीं दिया, लेकिन 10 साल के बाद आज हमें महत्व दिया जा रहा है।

12 साल में कूड़ी का भी नंबर आ जाता है- राव इंद्रजीत

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि गांव में एक कहावत है कि 12 साल में तो कूड़ी का भी नंबर आ जाता है। दस सालों तक हमने बीजेपी की सरकार बनाई। हम कूड़ी से भी गए-गुजरे (बुरे) तो नहीं है। इसका मतलब अब हो सकता है कि हमारा ही नंबर आ जाए।

लोकसभा चुनाव में हुई थी गड़बड़- राव इंद्रजीत सिंह

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बावल सीट पर कई दावेदार थे, लेकिन जो सबसे ऊपर था पार्टी ने उसे ही अपना उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने आगे कहा कि बनवारी लाल ने बावल में काम किया है, लेकिन एंटी इनकंबेंसी भी एक कारण रही। अब पार्टी के फैसले के अनुसार कैंडिडेट को जिताना है।

वहीं, राव इंद्रजीत ने लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि जिस हलके में 2019 में मुझे 70 हजार से ज्यादा की लीड मिली थी, वहां इस बार मात्र 22 हजार रह गई। इसलिए मुझे लगता है कि कुछ ना कुछ तो गड़बड़ हुई है, लेकिन इस बार वह  गड़बड़ नहीं होनी चाहिए।

Also Read: भाजपा नेता अनिल विज ने सीएम पद के लिए ठोका दावा, बोले- हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा

राव इंद्रजीत ने ठोकी थी अपनी दावेदारी

दरअसल, 9 सितंबर को रेवाड़ी से बीजेपी उम्मीदवार लक्ष्मण सिंह यादव के नामांकन भरवाने के बाद राव इंद्रजीत सिंह ने प्रदेश में सीएम पद के लिए दावा ठोका था। उनका कहना था कि यहां की जनता चाहती है कि मैं इस राज्य का सीएम बनूं, अगर यहां की जनता ने बीजेपी का साथ नहीं दिया होता, तो मनोहर लाल खट्टर 2 बार हरियाणा के सीएम नहीं बन पाते।