Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में टायर फटने के कारण कार सड़क किनारे रेलिंग से टकरा गई। हादसे में रेलिंग शीशा तोड़ते हुए चालक के शरीर में घुस गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

धारूहेड़ा/रेवाड़ी: भिवाड़ी-धारूहेड़ा 75 फुट रोड पर एक टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार सड़क की रेलिंग से टकरा गई। इस सड़क हादसे में रेलिंग कार का शीशा तोड़कर चालक के शरीर में घुस गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पूर्व में यहां डीएसपी रह चुके मोहम्मद जमाल का बेटा एडवोकेट खालिद खान था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भिवाड़ी से कापड़ीवास जा रहा था मृतक

एडवोकेट खालिद खान शुक्रवार को अपनी कार लेकर राजस्थान के भिवाड़ी से कापड़ीवास की ओर आ रहा था। 75 फुट चौड़े रोड पर तेज रफ्तार कार टायर फटने के बाद अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार रोड की रेलिंग में घुस गई। इस हादसे में रेलिंग कार का शीशा तोड़कर चालक के शरीर में घुस गई। बचाव के लिए आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने के बाद सेक्टर-6 थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों ने चालक को बाहर निकालने के प्रयास किए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। गाड़ी के नंबरों के आधार पर शव की पहचान करने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचित किया।

एसपी गौरव राजपुरोहित ने जताया शोक

पुलिस अफसर के बेटे की हादसे में मौत के बाद एसपी गौरव राजपुरोहित ने दुख व्यक्त करते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदना जताई। साथ ही दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। अन्य पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी खालिद की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया। वहीं, मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

5379487