रेवाड़ी: थाना कसोला पुलिस ने राजस्थान से शराब तस्करी करने के मामले का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने दो गाड़ियों को काबू किया, जिसमें नियमानुसार गाड़ियां की तलाशी ली तो उनमें भारी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई मिली, जिसे पुलिस ने काबू कर लिया। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

शराब तस्करी कर हरियाणा में कर रहे थे प्रवेश

पुलिस को सूचना मिली कि गढ़ी बोलनी रोड से कुछ लोग राजस्थान से अवैध शराब लाकर हरियाणा की सीमा में प्रवेश करने वाले हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गढ़ी बोलनी के निकट नाका लगा दिया। पुलिस ने राजस्थान की ओर से आने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान दो गाड़ियां नाके से बचकर कसोला चौक की ओर निकल गर्इ। पुलिस ने ईआरवी को सूचना देते हुए कसोला चौक पर जाम लगवा दिया। दोनों गाड़ियां जाम में फंस गई। इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त करते हुए तलाशी ली तो उनमें शराब भरी हुई थी। पुलिस ने एक कार से अंग्रेजी शराब के 1412 व दूसरी से 572 पव्वे व 180 पाउच बरामद किए।

पांचों आरोपी मौके पर ही गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों कारों में सवार पांचों आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में भिवानी के कुडल निवासी अमित, झाबुआ निवासी कृष्ण कुमार, दादरी के शाहुवास निवासी मंजीत, दिल्ली के नजफगढ़ निवासी राकेश व अमन शामिल हैं। पुलिस ने दोनों गाड़ियों और शराब को कब्जे में लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया। पुलिस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।