रेवाड़ी: दिल्ली-जयुपर हाइवे पर साबी बैराज के पास से एक युवक का सड़ा-गला शव पड़ा हुआ था। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक के शव पर चोट के निशान मिले है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात पर हत्या करने व सबूत मिटाने का केस दर्ज कर जांच शुरू की। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को डेड हाउस में रखवाया है।

सड़ी गली हालत में पड़ा था शव

गांव खलियावास निवासी सत्यवान ने धारूहेड़ा थाना पुलिस को बताया कि वह प्रत्येक अमावस्या को डूंगरवास के पास स्थित शनि मंदिर में पक्षियों को दाना डालने के लिए जाता है। दो अक्टूबर को सुबह करीब सात बजे वह पक्षियों को दाना डालने के लिए जब शनि मंदिर पहुंचा तो साबी पुल से आगे जयपुर की तरफ सर्विस रोड के पास बदबू आ रही थी। जब उसने सर्विस रोड के साइड में नीचे की तरफ जाकर देखा तो एक अंजान व्यक्ति का खुर्द-बुर्द किया हुआ शव पड़ा था। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि व्यक्ति का शव कपड़े में लपेटकर डाला हुआ था। पुलिस ने हत्या की आशंका को देखते हुए अज्ञात पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

फ्लाई ओवर के पास सड़क हादसे में युवक की मौत

रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर साबन फ्लाई ओवर के पास सड़क पार कर रहे एक युवक को तेज रफ्तार गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। मृतक की पहचान गांव हरचंदपुर निवासी चन्द्रन के रूप में हुई।