बावल/रेवाड़ी: नांगल तेजू में बीते रविवार को घर से लापता हुए करीब 35 वर्षीय युवक का शव खेत में पड़ा मिला। मृतक का चेहरा बुरी तरह कुचला हुआ था। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव का सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में हत्यारोपी की तलाश कर रही है।

घर से लापता हो गया था मृतक

जानकारी अनुसार राजमिस्त्री का कार्य करने वाला नांगल तेजू निवासी संजय रविवार को घर से लापता हो गया था। परिजनों ने देर रात तक संजय के वापस घर न लौटने पर तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। सोमवार सुबह खेतों में जाने वाले किसानों ने बस स्टैंड के पास ही खेत में एक शव पड़ा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। वहीं, सूचना के बाद बावल एसएचओ और डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाया और सबूतों को एकत्रित किया।

बुरी तरह से कुचना हुआ था चेहरा

खेत में पड़े शव को खुर्दबुर्द करने की नीयत से आरोपियों ने मृतक के चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया था, जिसके कारण प्राथमिक जांच में मामला हत्या का लग रहा था। मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने शव की शिनाख्त संजय के रूप में की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार को संजय सुबह के समय घर से बाहर गया था। इसके बाद वह वापस नहीं आया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करने के बाद हत्यारों का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए। साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।