रेवाड़ी: टीबी की बीमारी से परेशान एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक अस्पताल की तीसरी मंजिल पर बने टीबी वार्ड में भर्ती था, जिसका उपचार चल रहा था। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। पुलिस मृतक के परिजनों के बयान पर कार्रवाई कर रही है।

टीबी वार्ड में भर्ती था मृतक

जानकारी अनुसार गांव काकोडिया निवासी रामफल पिछले कई दिनों से बीमार चल रहा था। जांच करवाने पर उसे टीबी की बीमारी बताई गई, जिसके लिए उसे नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित टीबी वार्ड में भर्ती कर लिया गया। मृतक रामफल पिछले 15 दिनों से अस्पताल के टीबी वार्ड में भर्ती थी। अपनी बीमारी से परेशान होकर रामफल ने नागरिक अस्पताल की नई बिल्डिंग में तीसरी मंदिर पर चढ़कर रेलिंग से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक का शव अस्पताल के पार्किंग एरिया में पड़ा मिला।

पत्नी ने मचाया शोर

टीबी वार्ड में भर्ती रामफल के तीसरी मंजिल से कूदने के बाद उसकी पत्नी पानी लेकर वार्ड में आई तो रामफल दिखाई नहीं दिया। रामफल की पत्नी ने आसपास तलाश किया तो रामफल अस्पताल की पार्किंग में बेसुध हालत में पड़ा मिला। पत्नी ने पति की हालत देखकर शोर मचाया तो वहां आसपास के लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने तुरंत उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर शहर थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। प्राथमिक जांच में सामने आया कि टीबी की बीमारी से परेशान होकर रामफल ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।