Ragging in Rewari Sainik School: रेवाड़ी के गांव गोठड़ा में स्थित सैनिक स्कूल में 12वीं कक्षा के एक छात्र ने अन्य विद्यार्थियों को डंडे से पीटा, जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सीनियर स्टूडेंट अपने जूनियर को लाइन में लगाकर डंडे से पीट रहा है। दर्द की वजह से पीड़ित छात्र कहराते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई की यह वीडियो कब बनाई गई थी।

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल की तरफ से यह कहा गया कि इस घटना के बारे में जांच की जा रही है। छात्र दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित छात्रों के अभिभावकों ने कहा कि रैगिंग करते हुए उनके बच्चों को बूरी तरह प्रताड़ित किया जा रहा है।

अभिभावकों  के पास पहुंचा था वीडियो

जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले यह वीडियो अभिभावकों के पास पहुंचा। जिसके बाद गुस्साए अभिभावकों ने इसे मीडिया तक पहुंचाया। इसके बाद यह मामला सैनिक स्कूल प्रशासन तक भी पहुंचा, लेकिन इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई। हालांकि, मीडिया के पास यह मामला आने के बाद स्कूल के प्रवक्ता की ओर से बयान दिया गया कि जांच की जा रही है और इस मामले में उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

Also Read: सोनीपत में युवक की बेरहमी से हत्या, खेत में क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला शव, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त

पहले भी हो चुकी कई घटनाएं

बता दें इस स्कूल में पहले भी कई तरह की घटनाएं घट चुकी हैं। एक साल पहले स्कूल की तीसरी मंजिल से कूदकर एक छात्र ने आत्महत्या कर ली थी। इतना ही नहीं, पिछले साल स्कूल के अंदर दो सीनियर अधिकारी की आपस में ही लड़ाई हो गई थी। इसके बाद इस मामले ने तुल पकड़ लिया तो स्कूल प्रशासन ने दूसरे अधिकारी का तबादला कर दिया था। इसके बाद अब स्कूल के अंदर छात्रों से रैगिंग का मामला सामने आया है।