Rao Birendra Singh Death Anniversary: रेवाड़ी में आज सोमवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री राव बीरेंद्र सिंह की 15वीं पुण्यतिथि के मौके पर उनकी समाधी स्थल पर हवन-यज्ञ किया गया। इस दौरान उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित करने के लिए ना केवल पूरा रामपुरा हाउस एकजुट दिखा, बल्कि विपक्षी पार्टी के नेता भी उन्हें नमन करने पहुंचे। इस दौरान राव बीरेंद्र सिंह के बड़े बेटे और राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आज हमारे बाऊजी की पुण्यतिथि है। पूरा परिवार एकजुट होकर हर साल उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचता है और आज भी हमने उनकी आत्मा की शांति के लिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें याद किया है।

इसके बाद विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव जीत रहे हैं। दक्षिणी हरियाणा के अंदर बीजेपी का फिर से परचम लहराएगा। वहीं, उन्होंने केजरीवाल को निशाना बनाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा पांच गारंटी देने की बात है तो मैं कहना चाहता हूं कि उनकी गारंटी हरियाणा में कोई अहमित नहीं रखती है।

राव अजीत सिंह नहीं हुए कार्यक्रम में शामिल

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि हमारी बीजेपी पार्टी ने घोषणा पत्र में जो वादे किए थे उसे शत प्रतिशत पूरा करने का काम किया है और आगे भी इसी तरह विकास कार्य करती रहेगी। इस दौरान राव बीरेंद्र सिंह के छोटे बेटे पूर्व विधायक राव यादवेंद्र सिंह के अलावा राव अजीत सिंह के बेटे अभिजीत सिंह, राव इंद्रजीत सिंह की बेटी आरती राव भी मौजूद रही। वहीं, स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण राव बीरेंद्र सिंह के बेटे राव अजीत सिंह कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाए।

Also Read: हिसार में बोले कैप्टन अभिमन्यु, दिल्ली में तीसरी बार भाजपा सरकार, अब चंडीगढ़ की तैयारी 

दो भाई कांग्रेस में हैं शामिल

राव इंद्रजीत सिंह बीजेपी के नेता हैं, लेकिन उनके छोटे भाई राव यादवेंद्र सिंह और राव अजीत सिंह के बेटे अभिजीत सिंह वर्तमान में कांग्रेस पार्टी में है। राव यादवेंद्र सिंह कोसली विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रबल दावेदार थे और यहां से दो बार विधायक भी रह चुके हैं। इस बार उनकी टिकट काटकर एंटी रामपुरा हाउस की राजनीति करने वाले पूर्व मंत्री जगदीश यादव को बीजेपी का उम्मीदवार घोषित किया गया है।