Logo
Rohtak Crime News: हरियाणा के रोहतक में रविवार सुबह घर से एक युवती लापता हो गई, जिसका सोमवार सुबह शव बरामद किया गया है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Rohtak Crime News: रोहतक की एक कॉलोनी से रविवार सुबह एक 19 साल की युवती लापता हो गई। आज यानी सोमवार को आईएमटी फेज थ्री के पास युवती का शव मिला है। यह आत्महत्या है या हत्या इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई अस्पताल भेज दिया है। वहीं, सोशल मीडिया पर उसकी ओर से एक वीडियो जारी कर दो युवकों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

पुलिस के अनुसार एक महिला ने पुरानी सब्जी मंडी थाने में शिकायत दी है कि उसकी 19 साल की बेटी रविवार सुबह सात बजे बिना किसी को बताए घर से निकल गई। उसके परिजन भी आस-पास उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। इसके बाद पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई। इस बीच आज सुबह एक युवती का शव आईएमटी फेस थ्री में सड़क किनारे पेड़ के नीचे पड़ा हुआ मिला।

आईएमटी थाना प्रभारी दिलबाग सिंह भी मौके पर पहुंचे और इसके बाद एफएसएल एक्सपर्ट को मौके पर बुलाया गया। उन्होंने शव की जांच की। जांच के आधार पर कहा जा रहा है कि युवती के मुंह से झाग निकल रहे थे। इस दौरान पुलिस ने परिजनों को भी मौके पर बुलाया।

Also Read: बहादुरगढ़ मानइर में मिला युवक का शव, हत्या के बाद फेंका गया, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त, पुलिस कर रही जांच

सब्जी मंडी इलाके से लापता हुई थी युवती

पुलिस अधिकारी के मुताबिक 19 साल की युवती पुरानी सब्जी मंडी इलाके से लापता हुई थी। पुलिस को जानकारी मिली है कि उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाल रखी है, जिसमें मौत का जिम्मेदार वह दो युवकों को ठहरा रही है। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है और जल्द ही मौत के कारणों का पता लगा लेगी। 

5379487