Rohtak Crime News: रोहतक में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में छात्रा की मौके पर मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब बच्ची स्कूल जा रही थी। वारदात के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बारे में पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

ट्रक ने छात्रा को कुचला 

गौरतलब है कि छात्रा मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती थी। मृतक छात्रा का परिवार बिहार का रहने वाला है। फिलहाल बच्ची का परिवार रोहतक के विजयनगर में रहता है। दरअसल रक्षिता साइकिल पर आज यानी शनिवार 28 सितंबर को जब स्कूल जा रही थी, उस दौरान ट्रक ने रक्षिता को टक्कर मारकर कुचल दिया। जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बारे में छात्रा के पिता कार्तिक सिंह ने पुलिस को बताया कि जब उनकी बेटी स्कूल लिए निकली तब वह भी काम के लिए निकले थे। जब उनकी बेटी रक्षिता भिवानी चुंगी के पास पहुंची, तो अचानक एक बेलगाम मिनी ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी और मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई।

Also Read: गुरुग्राम में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक व कार की भिडंत में 3 युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

चालक के खिलाफ केस दर्ज

आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी चालक अपना ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद गुस्साए परिजन ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने  मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।