Logo
Rohtak Rape Case: रोहतक में 5 अगस्त को पुलिस ने एक युवती का शव बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Rohtak Rape Case: रोहतक आईएमटी क्षेत्र के फेज-3 में  5 अगस्त सोमवार की दोपहर को 19 साल की युवती का शव बरामद हुआ था। इस मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी का कहना है कि उसने पहले युवती से दुष्कर्म किया फिर उसे जहर देकर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया।

कोर्ट में होगी पेशी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुरानी सब्जी मंडी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली 19 वर्षीय युवती रविवार को  गैस एजेंसी में ड्यूटी पर जाने के बाद लापता हो गई थी। अगले दिन 5 अगस्त को उसका शव आईएमटी फेज-3 में सड़क किनारे मिला था। युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी परिवार वालों ने दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस इस मामले की छानबीन करने लगी। जिसका खुलासा वीरवार 8 अगस्त को हुआ है। पुलिस ने इस मामले में झज्जर के रहने वाले सूरज नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। आज शुक्रवार को आरोपी सूरज को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

पहले दुष्कर्म फिर जहर देकर हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने अपनी जांच के दौरान मृतका को सोशल मीडिया हैंडल भी खंगाला था। जिसके बाद पुलिस के सामने युवती की एक चैट और वीडियो भी सामने आया था। इस चैट से यह साफ हो गया था कि दो युवक युवती को ब्लैकमेल कर जबरन संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे। इन दोनों युवक का नाम सौरभ और दीपक है। जबकि सूरज को मृतका पहले से जानती थी। जांच में पता लगा है कि युवती को मारने से पहले आरोपी ने उसके फोन से चैट के स्क्रीनशॉट उसके भाई व एक रिश्तेदार को भेजे दिए थे। ताकि हत्या और दुष्कर्म का आरोप सौरभ और दीपक पर लग सके।

Also Read: सोनीपत में दुष्कर्म के दोषी को 20 साल कैद,नाबालिग को बनाया था हवस का शिकार, 1.68 लाख रुपए लगाया जुर्माना

एफएसएल टीम को भेजे गए मोबाइल फोन

पुलिस अभी भी इस मामले की गहनता  से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अगर इस कांड में सौरभ और दीपक भी शामिल हुए तो उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए पुलिस ने युवती के मोबाइल फोन से भेजी गई चैट के मामले की जांच करने के लिए और हत्यारोपी के मोबाइल फोन को एफएसएल टीम के पास जांच के लिए भेजेगी। जिससे पता लग सके कि  युवती की हत्या कब हुई, कब उसे जहर दिया गया। इसके अलावा  मोबाइल फोन से चैटिंग के स्क्रीनशॉट किसको और कब भेजे गए थे। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

5379487