रोहतक: बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों गुटों के बीच जमकर लाठी डंडे भी चले। एक गाड़ी को क्षतिग्रस्त किया गया और एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट को जान से मारने की धमकी भी दी। पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित किन्नर गुट ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही कार्रवाई न होने पर आत्महत्या करने की अनुमति भी मांगी। मौके पर पहुंचे पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी रविंद्र ने किन्नरों से बातचीत की और दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

लिंग परिवर्तन करवाकर बने किन्नर

स्वीटी माई डेरा की प्रधान अनु किन्नर ने बताया कि उर्मिला उर्फ बलबही किन्नर व लिलि उर्फ अजीत किन्नर जन्म से नहीं है, बल्कि उन्होंने अपना लिंग परिवर्तन करवाकर किन्नर बने है। ये दोनों उसे व उसके लोगों को आए दिन जान से मारने की धमकी देते है। आरोपियों ने गुंडे भेजकर हमला भी करवाया है। साथ ही झूठे मुकदमें भी दर्ज करवाते हैं। जब पुलिस जांच करती है तो उनके द्वारा दर्ज करवाए मुकदमें झूठे मिलते हैं। वह दोनों आरोपियों से परेशानी हो चुके हैं और एसपी से अपने लोगों के साथ आत्महत्या करने की अनुमति मांगी। अनु किन्नर ने बताया कि वह बधाई के तौर पर सिर्फ 100 रुपए ही लेगी, जबकि आरोपी किन्नर लोगों से मनमानी रकम वसूल करते हैं। अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह चुप नहीं रहेगी।

जान से मारने की दी धमकी

पीड़ित अंजली किन्नर ने बताया कि 16 अगस्त को वह बधाई मांगकर अपने लोगों के साथ घर आ रही थी। रास्ते में लिलि उर्फ अजीत व आरती उर्फ नन्हा नामक दो किन्नर 15-20 लड़कों के साथ थे। उन्होंने आते ही गाड़ी पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया, जिसके करण उसकी पूरी गाड़ी टूट गई। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। अंजली किन्नर ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने पिस्तौल दिखाकर धमकी दी कि या तो रोहतक छोड़कर यहां से निकल जाओ, वरना तुम्हें व तुम्हारे लोगों को जान से मार देंगे। आरोपी लाठी-डंडे लेकर उनका पीछा करते हुए भी सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।