Logo
हरियाणा के रोहतक में नाई की दुकान पर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें तेजधार हथियारों ने एक दूसरे पर वार किए गए। हमले में तीन युवक घायल हो गए, जिसमें से एक की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

रोहतक: गांव सुनारिया कलां में नाई की दुकान पर शुक्रवार को दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों ने तेजधार हथियारों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में घायलों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

परमजीत के रूप में हुई मृतक की पहचान

दो गुटों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई, जिसकी पहचान गांव सुनारियां कलां निवासी परमजीत के रूप में हुई। वहीं, झगड़े में गांव के ही सुनील व अजीत गंभीर रूप से घायल है, जिनका पीजीआई में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले में हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

नाई की दुकान पर हुआ झगड़ा

पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार सुनील ने नाई की दुकान कर रखी है। सुनील अपनी दुकान पर बैठा हुआ था, उसी समय उसका दोस्त परमजीत भी आ गया। दोनों आपस में बात कर रहे हैं। इसी दौरान सुनारिया कलां निवासी अजीत दुकान पर आया और तीनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि उन्होंने एक-दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया। इनमें से परमजीत को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य दोनों का उपचार चल रहा है।

5379487