Logo
Rohtak News: सीएम नायब सिंह सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने अपने राज में केवल किसान हितैषी होने का ढोंग किया है।

Rohtak News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है। ऐसे में तमाम पार्टी के नेताओं के बीच प्रतिस्पर्धा का माहौल देखने को मिल रहा है। पार्टी के नेता एक-दूसरे को बेहतर दिखाने की जुगत में भी लगे रहते हैं। रविवार यानी 18 अगस्त को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी रोहतक में स्थित प्रदेश कार्यालय गए थे। वहां पर सैनी के साथ बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली व अन्य पदाधिकारियों मौजूद रहे। सीएम नायब सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। सीएम सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भ्रष्टाचार में लिप्त बताया।

किसान हितैषी होने का ढोंग

इस दौरान सीएम सैनी ने कहा कि जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा सत्ता में थे तो उन्होंने उस दौरान कोई काम नहीं किया। सीएम सैनी ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा किसानों के लिए बनाई गई कमेटी के चेयरमैन थे। इसके बावजूद भी उन्होंने किसानों के लिए कोई काम नहीं किया। उनकी सत्ता में किसानों को केवल दो-दो रुपये के चेक मिलते थे। उस समय हुड्डा की सरकार ने फैसला लिया था कि बुढ़ापा पेंशन 6 हजार रुपये दी जाएगी, लेकिन इसके बावजूद भी उनके 10 साल के राज में बुढ़ापा पेंशन केवल 500 रुपए दी गई। उन्होंने अपने राज में केवल किसान हितैषी होने का ढोंग किया है।

हुड्डा की सरकार में झूठे वादें

सीएम सैनी ने कहा कि हुड्डा के राज में घोषणा की गई थी कि गरीबों को 100-100 गज के प्लॉट दिए जाएंगे, लेकिन इसके बाद भी उनकी सरकार में लोग प्लॉट के लिए भटकते रहे। सीएम सैनी ने कहा कि जबकि हमारी सरकार ने रोहतक में ही शहरी और ग्रामीण इलाकों में 1500 से ज्यादा प्लॉट दिए। इसके अलावा इन प्लॉटों पर रजिस्ट्री का कब्जा भी दिया। 

Also Read: रेवाड़ी में BJP विधायक और कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा, कहा- उंगली दिखाने वाला तू कौन

तीसरी बार बनेगी सरकार

सीएम नायब सिंह सैनी ने जननायक जनता पार्टी के नेताओं के पार्टी छोड़ने पर भी जमकर निशाना साधा। इसके अलावा सीएम सैनी ने आगामी चुनावों के लिए कहा कि इस बार भी प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी। सैनी ने कहा 1 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव हैं और 4 अक्टूबर को परिणाम आने के बाद यह साफ हो जाएगा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। 

5379487