रोहतक: गांव सांघी के पास से गुजर रही कटवाड़ा माइनर में वीरवार को एक युवक का शव तैरता हुआ मिला। शव पल्ली में बंधा हुआ था, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है। पानी में तैरते शव को देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया और मृतक की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया। शिनाख्त न होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

हत्या का मामला किया गया दर्ज

नहर में बहते हुए मिले शव के मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार मृतक की उम्र करीब 30-35 वर्ष लग रही है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने मौके पर पहुंचकर घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाए। शव को देखकर लग रहा है कि हत्या कर शव को फेंका गया है। पुलिस प्राथमिक जांच में इसे हत्या से जोड़कर ही देख रही है। हालांकि मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है। शिनाख्त होने के बाद ही मामले से पर्दा उठ पाएगा।

शव की शिनाख्त के लिए जुटी पुलिस

सदर थाना प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया कि गांव सांघी में  कटवाड़ा माइनर के अंदर एक शव बहता हुआ मिला था, जो पल्ली में बंधा हुआ था। हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक के दाएं हाथ पर एसके, ज्योति, ओम व मां गुदा हुआ है। फिलहाल शव की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं आला अधिकारियों को मामले की सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में जुटी हुई है।