Logo
Rohtak Youth Attack: रोहतक की कोर्ट में पेशी के लिए आए दो भाइयों पर 6-7 बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

Rohtak Youth Attack: पानीपत से रोहतक कोर्ट में पेशी के लिए आए दो भाइयों को 6-7 बदमाशों ने मिलकर बुरी तरह पीट दिया। हमले में बुरी तरह घायल दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया, लेकिन दूसरे भाई की हालत गंभीर बनी है। डॉक्टरों का कहना है कि उसके पेट की नस फटी है, जिसके कारण उसका ऑपरेशन करना पड़ा है। पीड़ितों के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सोनीपत के बरोदा गांव निवासी जगदीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके बेटे अमित और संजय की 23 अगस्त को कोर्ट में पेशी थी। इसी दौरान कोर्ट के बाहर एकता कॉलोनी निवासी अमित अपने 6-7 दोस्तों के साथ वहां आया और उनके बेटों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने अमित के संवेदनशील अंगों पर भी जमकर लात-घूंसे बरसाए। उसे बचाने के लिए बेटा संजय बीच में आया, तो उस पर भी हमला कर दिया। दोनों को बुरी तरह घायल कर हमलावर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत देकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। 

तीन दिन बाद भी अमित की हालत नाजुक 

पुलिस का कहना है कि घायल अमित और संजय को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संजय को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, लेकिन अमित का उपचार अभी भी चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया है कि अमित के गुप्तांग में गहरी चोट लगी है और पेट की नस भी फट गई थी, जिसका ऑपरेशन किया गया है। डॉक्टरों की निगरानी में उसका इलाज जारी है।  

Also Read: सोनीपत में युवक की दर्दनाक मौत,  शराब की बोतल से किया दो युवकों पर वार, दूसरा घायल

पुरानी रंजिश के चलते हुआ हमला

पुलिस का कहना है कि यह हमला पुरानी रंजिश के चलते हुआ है। जांच में पता चला है कि अमित एक डेढ़ साल पहले जेल गया था। वहीं किसी बात को लेकर उसका आरोपियों से विवाद हुआ था। उस दौरान जेल में हुए इस विवाद में शामिल लोगों के खिलाफ अधिकारियों ने कार्रवाई की थी। इसी रंजिश में आकर एकता कॉलोनी निवासी युवकों ने दोनों भाइयों पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। 

5379487