रोहतक: गांव सांघी निवासी एक युवक पर तीन माह पहले जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें अब जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया है। युवक पर उसकी पत्नी व पत्नी के प्रेमी ने मिलकर लोहे की रॉड व सुए से वार किए थे। पत्नी ने जहां युवक के पेट में सुए से वार किया, वहीं उसके प्रेमी ने सिर में लोहे की रॉड मारी। घटना के तीन माह बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

लव मैरिज के बाद हो गए अलग

गांव सांघी निवासी सोनू ने अर्बन एस्टेट थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने 24 मई 2021 को रोहतक के एक गांव निवासी युवती के साथ कोर्ट मैरिज की थी। करीब 2-3 महीने बाद ही उनके बीच अनबन शुरू हो गई। सोनू ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने जमीन हड़पने के लिए यह प्रेम विवाह किया था। अनबन होने के बाद उसकी पत्नी ने दहेज का केस भी दर्ज करा दिया और दोनों एक दूसरे से अलग रहने लगे।

शीला बाइपास के पास हुई घटना

पीड़ित सोनू ने बताया कि पत्नी से अलग होने के बाद वह किराए पर ऑटो चलाने लगा। 17 अप्रैल शाम करीब पांच बजे वह शीला बाईपास सोनीपत रोड पर शमशान घाट वाली गली के पास ऑटो में बैठा था। तभी उसकी पत्नी और उसकी पत्नी का प्रेमी व दो अन्य युवक आए और उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। पत्नी ही तीनों युवकों को अपने साथ लेकर आई थी। उसकी पत्नी ने पेट में सुए से वार किया, जबकि उसके प्रेमी ने सिर में लोहे की रॉड से हमला किया।

धमकी देकर भागे आरोपी

सोनू ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ आए युवकों ने उसे लात-घूंसों से पीटा। उसकी पत्नी ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और ऑटो को क्षतिग्रस्त कर दिया। जाते समय आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर गए। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। सोनू ने आरोप लगाया कि जब वह शिकायत लेकर थाने गया तो उसे एससी एसटी एक्ट में जेल भेजने की धमकी दी गई और समझौता करने का दबाव बनाया गया। उसकी पत्नी भी उसे दो बार जेल भेज चुकी है। अब तीन माह बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।