Logo
हरियाणा के रोहतक में एक निजी स्कूल पर बदमाशों ने फायरिंग करते हुए स्कूल संचालक को जान से मारने की धमकी दी है। बदमाशों ने एक चिट्ठी फेंक कर स्कूल संचालक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Rohtak: गांव भैयापुर क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल पर बदमाशों ने फायरिंग करते हुए स्कूल संचालक को जान से मारने की धमकी दी है। बदमाशों ने एक चिट्ठी फेंक कर स्कूल संचालक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। रंगदारी मांगने वाले बदमाश का नाम अमन बताया जा रहा है। फायरिंग की घटना के बाद स्कूल संचालक ने मामले में पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने स्कूल संचालक की शिकायत पर मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

स्कूल के गेट में मारी गोली, फेंका धमकी भरा पत्र

सदर थाना क्षेत्र के गांव भैयापुर लाढौत स्थित नवयुग निकेतन स्कूल संचालक से रंगदारी मांगी गई है। बदमाशों ने स्कूल के शीशे के गेट पर फायरिंग करते हुए एक धमकी भरा पत्र अंदर फेंका और 20 रुपए की मांग की। बदमाशों ने पत्र में लिखा कि अभी तो गोली चलाई है, अगर रुपए नहीं दिए तो जान से मार देंगे। स्कूल संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने टूटे हुए गेट का निरीक्षण किया और बदमाशों द्वारा फेंके गए धमकी भर पत्र को कब्जे में लेकर जांच की।

धमकी भरे पत्र में लिखा हुआ है रंगदारी मांगने वाले का नाम अमन

स्कूल पर फायरिंग कर फेंकी गई चिट्ठी में बदमाश का नाम अमन लिखा हुआ है। बदमाश ने पत्र में लिखा है कि अबकी बार गोली शीशे में लगी है। अगर पैसों का इंतजाम नहीं किया तो गोली अगली बार तुम्हारे सीने में लग सकती है। पुलिस ने बताया कि नवयुग शिक्षा निकेतन स्कूल संचालक सुरेश देशवाल से यह रंगदारी मांगी गई है। पुलिस ने स्कूल संचालक की शिकायत पर अमन नामक बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में तीन टीमों का गठन किया है और आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को काबू करने का दावा किया जा रहा है।

5379487