Haryana Assembly Elections: हरियाणा में 90 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयरियां शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों के बीच उथल-फुथल जारी है। इस चुनाव के लिए 5 सितंबर से पार्टी उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र भर सकेंगे। वहीं, राज्य के सभी राजनीतिक दलों ने उम्मीवारों की लिस्ट जारी करने की तैयारी भी शुरू कर दी है। इसके अलावा बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित कई दलों के नेता से कार्यकर्ता लगातार रैलियां कर रहे हैं।

बीजेपी ने टिकट फाइनल करने के लिए 23 से 24 अगस्त को गुरुग्राम में प्रदेश चुनाव समिति की मीटिंग बुला ली है। 2 दिन की मीटिंग में सभी 90 सीटों पर भाजपा के टिकट फाइनल किए जाएंगे। वहीं, आज मंगलवार को रोहतक में पार्टी कार्यालय मंगल कमल में बीजेपी की चुनाव प्रबंधन समिति की पहली बैठक शुरू कर दी गई है।

कुलदीप बिश्नोई ने दी जानकारी

बैठक के शुरू होते ही बीजेपी के नेता कुलदीप बिश्नोई ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर इस मीटिंग की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि हमारे कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश और उत्साह के संचार को देखते हुए मैं कह सकता हूं कि निश्चित तौर पर तीसरी बार हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनेगी।

Also Read: भाजपा कार्यालय में गरजे सीएम सैनी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कसा तंज, कहा- सत्ता में रहकर नहीं किया कोई काम

गुरुग्राम की बैठक में होगी इन मुद्दों पर चर्चा

हरियाणा में टिकटों के लिए बीजेपी की गुरुग्राम में प्रदेश चुनाव समिति की मीटिंग आयोजित की जाएगी। इस मीटिंग में सीएम नायब सैनी और प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली मौजूद रहेंगे। इनके अलावा बैठक में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, कृष्ण पाल गुर्जर केंद्रीय मंत्री मनोहर, बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़, वरिष्ठ नेता अनिल विज, सुधा यादव, रामविलास शर्मा, ज्ञानचंद गुप्ता समेत प्रदेश चुनाव समिति के सभी सदस्य को बुलाया गया है। मीटिंग में बीजेपी की टिकटों पर चर्चा की जाएगी। दो दिवसीय प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में सभी 90 सीटों पर पैनल तैयार किए जाएंगे। इसके बाद उन पैनलों पर बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व पर भी चर्चा करेंगे।