रोहतक: गांव नया बांस में एक महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने अपना शिकार बनाते हुए कुचल दिया। महिला को राहगीरों की मदद से पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की।

खेतों में घुमने गई थी मृतका

गांव नया बांस निवासी दलबीर ने सांपला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शनिवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे अपनी मां शीला देवी व अपनी पत्नी प्रियंका के साथ खेतों की तरफ घूमने के लिए गए हुए थे। घूमने के बाद सुबह वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान वे गांव में ही हाइवे के आउटर बाईपास सांपला पर पहुंचे तो एक ट्रक तेज रफ्तार में आया, जिसने उसकी मां शीला को सामने से टक्कर मार दी। उसके सामने ही यह हादसा हुआ। इस हादसे में उसकी मां शीला को गंभीर चोट आई, जिसे उपचार के लिए पीजीआई में लेकर पहुंचे। जहां पर चिकित्सकों ने उसकी मां शीला को मृत घोषित कर दिया।

ट्रक चालक पर दर्ज किया केस

सांपला थाना के जांच अधिकारी मोनू ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। मृतका के बेटे की शिकायत के अधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू की गई। शिकायत के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया, जिसके लिए आगामी कार्रवाई की जा रही है।

मोटरसाइकिल ने बुजुर्ग को मारी टक्कर

झज्जर रोड पर मोटरसाइकिल ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी, जिसमें बुजुर्ग गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को उपचार के जिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।