रोहतक: दिल्ली जलबोर्ड का कर्मचारी परीक्षा देने के लिए शुक्रवार को घर से निकला, जिसे सांपला पहुंचना था। लेकिन रास्ते में ही उसका अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ताओं ने कर्मचारी के परिजनों से पांच लाख रुपए की फिरौती भी मांगी थी। इसी बीच गांव कारौर के पास दुल्हेड़ा माइनर में कर्मचारी का हाथ पैर बंधा शव बरामद हुआ, जिसकी हत्या कर उसे फेंका गया था। मृतक की पहचान दिल्ली निवासी दीपक के रूप में हुई। दीपक के अपहरण की शिकायत आसौदा थाने में दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

परीक्षा देने के लिए घर से था निकला

मृतक के परिजन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका जीजा दिल्ली के राजु एक्सटेंशन निवासी दीपक दिल्ली जलबोर्ड में कार्यरत था। शुक्रवार सुबह वह घर से गाड़ी में सवार होकर पेपर देने के लिए सांपला गया था। शाम करीब सात बजे उसकी बहन ममता के पास उसके जीजा दीपक के नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि उसके पति का कुछ लड़कों ने अपहरण कर लिया है। उसे छुड़वाने के लिए पांच लाख रुपए की मांग की। साथ ही पैसों का इंतजाम जल्द कर अपने पति को छुड़वाने की बात कही।

फिरौती की बदलते रहे जगह

मृतक के परिजनों ने बताया कि अपहरणकर्ता ने उससे बात की और पांच लाख रुपए नांगलोई लाने के लिए कहा। इसके बाद पीड़ित ने द्वारका के सैक्टर 17 पुलिस थाने में शिकायत दी और पुलिस की एक टीम नांगलोई पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी द्वारा बताई गई जगह पर काफी देर तक इंतजार किया, लेकिन कोई नहीं आया। इसके बाद अपहरणकर्ता ने दोबारा फोन कर पैसे लेकर बहादुरगढ़ बुलाया। द्वारका पुलिस ने सांपला पुलिस थाने में संपर्क किया और बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन पर पहुंच गए। अपहरणकर्ता ने फिर फोन किया और पैसे लेकर सेक्टर 6 के मोड़ पर बुलाया।

सीसीटीवी में अकेला दिखा मृतक

मृतक के परिजनों ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया तो पता चला कि उसका जीजा दीपक रोहद टोल पर सांपला से बहादुरगढ़ की तरफ गाड़ी में अकेला जा रहा था। उसकी गाड़ी में कोई नहीं था। इससे साफ है कि उसके जीजा दीपक का अपहरण बहादुरगढ़ एरिया में हुआ, जिसके बाद आसौदा थाने में केस दर्ज किया गया। झज्जर के आसौदा थाने के जांच अधिकारी सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस ने पहले ही अपहरण और फिरौती मांगने का मामला दर्ज कर दीपक की तलाश शुरू कर दी थी। अब शव मिलने के बाद धाराएं जोड़कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस जांच में जुटी हुई है।