Logo
हरियाणा में झज्जर के रोहद गांव में मंदिर के पास मामूली विवाद के चलते बाइक सवार युवकों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। रोहतक में एक हजार रुपये की उधारी के विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से हमलावरों का साथी घायल हो गया।


Panic by firing: हरियाणा झज्जर में बहादुरगढ़ के रोहद गांव में श्याम मंदिर में पास बाइक सवार दो युवकों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। रोहतक में महम के वार्ड नंबर 7 में एक हजार रुपये उधारी न चुकाने पर 18-20 युवकों ने एक युवक की पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दशहत फैला दी। फायरिंग में पीड़ित तो बच गया, परंतु हमलावरों का एक साथी गोली लगने से घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के खिलाफ केस दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी है।

आपस में दोस्त थे मृतक व हमलावर, शनिवार को हुआ था विवाद

अनुसार गांव रोहद निवासी मनजीत की शनिवार को किसी बात को लेकर गांव के युवक के साथ कहासुनी हुई थी। असोधा थाना प्रभारी सुनील ने बताया कि रविवार शाम मनजीत बाइक पर सवार होकर जा रहा था। कहासुनी के विवाद में बाइक सवार तीन युवकों ने गांव में श्री श्याम मंदिर के पास बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने गोली मार दी तथा मौके से फरार हो गए। गोली लगने से घायल मंजीत को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआईएम रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि दोनों हमलावर मंजीत के दोस्त थे। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उधारी न चुकाने पर की तोबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से साथी घायल 

रोहतक में महम के वार्ड नंबर सात में एक हजार रुपये की उधारी नहीं लौटाने पर बाइकों पर सवार होकर आए करीब 18-20 लोगों ने सन्नी पर हमला कर दिया। हमले के दौरान कई राउंड फायरिंग भी गई। फायरिंग के दौरान युवक को किसी प्रकार गोली लगने से बच गया, परंतु हमलावरों का एक साथी गोली लगने से घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वार्ड नंबर दो निवासी दीपक ने बताया कि वह वार्ड नंबर 7 निवासी सन्नी की मीट की दुकान पर काम करता है। रात को करीब 9 बजे वह सन्नी के मकान के आगे खड़ा था।

पहले छोटू आया, फिर कारों व बाइकों पर आए साथी

जहां वार्ड नंबर 9 निवासी छोटू आया तथा उधार दिए एक हजार रुपये को लेकर झगड़ा करने लगा। वहां आए शुभम उर्फ छोटा ने भी उसे छोटू के एक हजार रुपये लौटाने के लिए धमकाया। उसी समय वाल्मीकि चौक की तरफ से तीन चार गाड़ियां व 7-8 बाइक आए। जिनमें एक गाड़ी पंजबा नबंर की भी थी। जिनमें हथियार लेकर करीब 20 लोग सवार थे तथा इन्होंने आते ही मुझ पर ईंट पत्थर व लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमलावरों में से सन्नी उर्फ मन्नी पर भी जानलेवा हमला कर कई राउंड फायरिंग की। उन्हें जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। हमलावरों से बचने के लिए सन्नी उर्फ मन्नी के घर में घुस गए। इस हादसे में सन्नी का पूरा परिवार व घर की महिलाएं सब सहम गए, परंतु हमलावरों का एक साथी फायरिंग के दौरान गोली लगने से घायल हो गया।

5379487