रोहतक: पीजीआईएमएस स्थित फार्मेसी कॉलेज का प्रिंसिपल संदिग्ध परीस्थितियों में गायब हो गया। प्रिंसिपल का लिखा एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसके आधार पर आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। उधर नहर किनारे प्रिंसिपल की चप्पल, स्कूटी व जहरीले पदार्थ की डिब्बी भी मिली है, जिसके बाद पुलिस ने नहर में सर्च अभियान चलाया। पुलिस ने एनडीआरएफ टीम के साथ मिलकर प्रिंसिपल की तलाश शुरू की। लेकिन प्रिंसिपल का शव बरामद नहीं हुआ। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

सुसाइड नोट मिलने से फैली सनसनी

फार्मेसी कॉलेज के प्रिंसिपल राकेश गोयल का लिखा एक सुसाइड नोट मिला है, जिसके बाद से पीजीआई के अधिकारियों में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में बड़े अधिकारी का नाम है, जिस पर प्रिंसिपल राकेश गोयल के प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि बीते कई दिनों से प्रिंसिपल को प्रताड़ित किया जा रहा था, जिससे तंग आकर राकेश गोयल ने आत्महत्या का कदम उठाया। प्रिंसीपल राकेश गोयल ने सुसाइड नोट लिखा और सुसाइड की सूचना पीजीआई के आला अधिकारियों को फोन के माध्यम से भी दी थी।

राकेश के साथ हुआ था हंगामा

सूत्रों का कहना है कि बीते एक दिन पहले पीजीआई में प्रिंसिपल राकेश गोयल के साथ हंगामा किया गया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनको जमकर प्रताड़ित किया गया था। वहीं, पीजीआई थाना प्रभारी रोशन लाल का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि फार्मेसी कॉलेज के प्रिंसिपल राकेश गोयल गायब है। नहर किनारे उनकी चप्पल, स्कूटी व जहरीले पदार्थ की डिब्बी मिली है। मामले में आईएमटी पुलिस जांच कर रही है। वहीं, नहर में आत्महत्या करने की आशंका के चलते एनडीआरएफ की टीम सर्च अभियान चलाए हुए है। अभी तक शव बरामद नहीं हुआ है।