Logo
Sampla Murder Case: हरियाणा के रोहतक में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए परिजनों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।  

Sampla Murder Case: रोहतक के सांपला में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवक के हाथ-पैर और बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस इस वारदात को अंजाम दिया। साथ ही युवक की हत्या के बाद उसकी लाश सांपला से कुलताना रोड स्थित सोनीपत बाईपास पर फेंक दी गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही सांपला पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के हाथ पर डी लिखा हुआ था, जिससे उसकी पहचान दिनेश के रूप में हुई। पुलिस ने उसकी लाश को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई अस्पताल भेज दिया है।

खेतों में पड़ी मिली लाश

कहा जा रहा है की पुलिस को सूचना मिली थी कि सांपला में 334 बी नेशनल हाईवे के पास कुलताना रोड के नजदीक युवक की अर्धनग्न अवस्था में लाश पड़ी है। जिसकी उम्र लगभग 35 साल है। पुलिस पहुंची तो लाश हाईवे की सोनीपत की और जाने वाली सर्विस लेन के साथ खेतों में पड़ी थी।

पुलिस ने जब शव की जांच की तो पता चला की युवक को गोली लगी है। युवक के दोनों हाथ कपड़े से बंधे हुए मिले और उसके मुंह में भी कपड़ा ठूंसा हुआ था। उसके हाथ पर अंग्रेजी में डी और हिंदी में दिनेश लिखा हुआ था। शव की ऐसी हालत देखकर घटना स्थल पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया।

दूसरी जगह हुई थी हत्या

इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला कि युवक की गोली मारकर हत्या किसी दूसरी जगह पर की गई। इसके बाद उसकी लाश को यहां फेंक दिया गया। पुलिस मृतक के परिजनों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 

Also Read: फरीदाबाद में रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट देने के लिए वेतन मांगा, मालिक ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

इसके बाद शव का पीजीआई रोहतक में पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस जल्द ही हत्या के पीछे की वजह और आरोपियों के बारे में खुलासा करेगी। फरार आरोपी का पता लगाने के लिए आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। 

5379487