Logo
रोहतक में एक स्कूल की शिक्षिका ने छात्र का सिर फोड़ दिया। उसका खून बहने लगा, लेकिन उसे अस्पताल नहीं ले जाया गया। पीड़ित छात्र के पिता ने शिक्षिका के साथ स्कूल प्रबंधन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।  

Teacher Beat up Student in Rohtak: रोहतक के स्कूल में एक नौवीं कक्षा के छात्र के साथ मारपीट की गई। कहा जा रहा है कि छात्र के सिर पर डंडे मारकर घायल कर दिया गया था। इसके बाद चार दिनों तक अस्पताल में उसका उसका इलाज चला और उसके बाद उसे घर भेज दिया गया है। छात्र के घर आते ही पीड़ित पिता पुलिस के पास पहुंचे और अध्यापिका और निदेशक के खिलाफ शिकायत दी साथ ही उन पर गंभीर आरोप भी लागाए। इसके बाद पुलिस ने पिता के शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

छात्र के बेहोश होने पर भी नहीं ले गए अस्पताल

छात्र के पिता ने थाना अर्बन एस्टेट पुलिस को बताया कि वह खरावड़ गांव के रहने वाले हैं। उनके तीन बच्चे हैं, जो स्वामी नितानंद पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। यहां पर उनका बड़ा बेटा नौ कक्षा का छात्र है। 23 अगस्त को सुबह स्कूल पहुंचने के बाद उनके बेटे के साथ स्कूल की अध्यापिका ने उसके सिर पर डंडे से वार कर दिया। इससे उनके बेटे के सिर से खून निकलने लगा और वह बेहोश हो गया, लेकिन न तो शिक्षिका ने कुछ किया और न ही स्कूल प्रशासन ने घर पर सूचना दी और न ही उसे अस्पताल ले गए।

पिता ने लगाए स्कूल निदेशक पर ये आरोप

इसके बाद जब उसकी हालत गंभीर होते हुए दिखाई दी तो एक निजी डॉक्टर के पास इलाज के लिए ले गए। यहां डॉक्टर ने उसकी हालत को देखते हुए हाथ खड़े कर दिए। जिसके बाद घर पर सूचित किया गया। फिर वह अपने बेटे को लेकर पीजीआईएमएस रोहतक पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे तीन-चार दिनों के लिए भर्ती कर लिया। वहीं, स्कूल प्रशासन ने शिक्षिका की इस हरकत पर पर्दा डालने के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी मिटा दिए और इसमें स्कूल निदेशक भी शामिल है।

Also Read: हरियाणा के सोनीपत में युवक की धारदार हथियारों से गोदकर हत्या, परिजन बोले- नहीं थी किसी से रंजीश

पिता को मिली थी धमकी

जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्र के पिता को स्कूल प्रशासन की ओर से धमकी मिली थी कि यदि कहीं शिकायत की तो उल्टा उसी को झूठे केस में फसा देंगे। इस मामले को लेकर पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत के आधार पर स्कूल प्रशासन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने कहा शिक्षिका के आरोपी पाए जाने पर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

5379487