रोहतक: जवाहर नगर स्थित कालोनी में बने होटल की बालकनी से नीचे गिरने पर एक युवक की मौत हो गई। घटना का पता उस समय चला, जब युवक का शव लावारिस हालत में गली के अंदर पड़ा हुआ मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

मिर्जापुर का रहने वाला था युवक

मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर शव की पहचान उतर प्रदेश के मिर्जापुर निवासी गौरव के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। बताया जा रहा है कि मृतक दिल्ली में स्थित जूतो के शोरूम पर मैनेजर के पद पर कार्यरत था और हाल ही में 15 दिन के लिए रोहतक कम्पनी के काम से आया हुआ था। दो दिन पहले ही जवाहर नगर स्थित एक होटल में किराये पर कमरा भी लिया था। मृतक विवाहित था।

बालकनी की टूटी हुई थी दीवार

पुलिस जांच में सामने आया कि जिस होटल में गौरव ने कमरा ले रखा था, उसके साथ में बालकनी की दीवार टूटी हुई थी। बताया जा रहा है कि जब देर रात गौरव अपना काम खत्म कर होटल के कमरे में पहुंचा और बालकनी में आया होगा, तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और वह छत से नीचे गिर गया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। आर्य नगर थाना के जांच अधिकारी सुरेंद्र देशवाल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।