Aditya Chautala Health: सिरसा के डबवाली में शनिवार देर 2 रात अचानक ही इनेलो के प्रत्याशी आदित्य देवीलाल चौटाला की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें तुरंत संगरिया के एक निजी अस्पताल  में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उनका गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए हनुमानगढ़ के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अनिरुद्ध चौटाला ने दी जानकारी

आदित्य चौटाला के भाई अनिरुद्ध चौटाला ने बताया कि डॉक्टरों ने कहा है कि आदित्य की ईसीजी में हार्ट बीट अनियमित पाई गई है। पिछले एक महीने से लगातार चुनाव प्रचार करने के कारण उनकी रूटीन में बड़ा बदलाव आया, जिसके चलते उनकी तबीयत प्रभावित हुई है। वहीं, अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में पेशाब नली में पथरी की भी शिकायत बताई जा रही है। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम करने और अस्पताल में भर्ती रहने की सलाह दी है।

आदित्य चौटाला ने दिया ये संदेश

अस्पताल में भर्ती होने के बाद आदित्य देवीलाल ने सोशल मीडिया पर अपने समर्थकों को संदेश देते हुए लिखा कि कल रात अचानक मेरी तबीयत खराब होने से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। आपकी दुआओं से मैं अभी बिल्कुल ठीक हुं। आपके प्यार, फिक्र और साथ के लिए मैं भगवान का धन्यवाद करता हुं।

Also Read: उचाना विस पर चौधर की जंग, दो दिग्गजों के वंशजों की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा 

उन्होंने कहा कि साथियों, जब तक मैं अस्पताल में हूं, आप सभी 'आदित्य' बनकर अपनी जिम्मेदारी निभाएं। मेरी डबवाली का हर कार्यकर्ता और वोटर अब 'आदित्य' है। जितना बड़ा आपका हौसला होगा, मैं उतना ही जल्दी ठीक होकर आपके बीच पहुंचुगा और आपका हौसला ही मेरी दवा है।