Haryana Voting: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आयोजित किए गए थे। इसी बीच सिरसा सीट पर शनिवार देर शाम कांग्रेस उम्मीदवार गोकुल सेतिया ने मतदान केंद्र पर जमकर हंगामा किया। कांग्रेस प्रत्याशी ने आरोप लगाया यहां पर कि 6 बजे के बाद भी पोलिंग बूथ का गेट खुला रखा गया और लोगों को पैसे बांटे गए। वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और पोलिंग अधिकारी ने समझाया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है, लेकिन गोकुल सेतिया और उनके समर्थकों ने उनकी एक नहीं सुनी।

वहीं, गोकुल सेतिया हंगामा करते हुए पोलिंग बूथ के गेट पर चढ़ गए और खुलेआम आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए नजर आए। इस हंगामे को देखते हुए बीजेपी, इनेलो और बीएसपी समर्थित उम्मीदवार गोपाल कांडा के समर्थक भी मतदान केंद्र के बाहर जमा होने लगे। इसके बाद कांडा और सेतिया समर्थकों के बीच विवाद हो गया इस हंगामे को शांत करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा और यहां पर एसपी विक्रांत भूषण भी पहुंचे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

एसपी विक्रांत भूषण ने बताया कि फिलहाल इस हंगामे को शांत कर दिया गया और हंगामे शामिल लोगों की पहचान जारी है और पुलिस ने प्राथमिक रूप से केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, इस मामले में अभी तक गोपाल कांडा का कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Also Read: करनाल के इनेलो-बीएसपी प्रत्याशी मन्नू कश्यप के साथ हुई बदसलूकी, कांग्रेस समर्थक के खिलाफ केस दर्ज

गोकुल सेतिया ने दी गोपाल कांडा के परिवार को धमकी

वहीं, इस हंगामें के दौरान गोकुल सेतिया ने गोपाल कांडा, गोबिंद कांडा और उनके बेटे को धमकी देते हुए कहा कि जो करना है सामने आकर करो, अगर बहम है तो मैं चीख कढ़वा सकता हूं और इनके साथ वाले शक्ले याद हैं। मेरे साथ वालों को जो गालियां निकाल रहे थे, धमकियां दे रहे थे मैं उनको चैलेंज करता हूं, अगर हिम्मत है तो आगे बोलकर दिखाना। अगर इस बीच मुझे कुछ हुआ तो मेरे घर के पर्चा नहीं करवाएंगे और तेरे हुआ तो तेरे घर नहीं करवाएंगे।