Congress rally in Sirsa: हरियाणा विधानसभा चुनाव बीच सिरसा हॉट सीट बनी हुई है। माना जा रहा है कि यहां पर कांग्रेस उम्मीदवार गोकुल सेतिया और हलोपा उम्मीदवार गोपाल कांडा का सीधा टक्कर है। गोकुल सेतिया के समर्थन में प्रचार के लिए इन दिनों पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद राजा वडिंग सिरसाआए हुए हैं। सिरसा के बरनाला रोड पर गोकुल सेतिया के समर्थन में जनसभा आयोजित किया गया।

इस दौरान राजा वडिंग जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  अभी पौने 8 हो गए हैं और रात 10 बजे तक अभी 3 कार्यक्रमों में और जाना है, लेकिन 10 बजे के बाद गोपाल कांडा की पुलिस आ जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि कांडा और बीजेपी की पुलिस केवल 5 तारीख तक है, उसके बाद हमारी पुलिस होगी और हम जहां चाहें गड़बड़ कर सकते हैं।

वडिंग ने कहा इस बार गोकुल को मिलेंगे भारी बहुमत

राजा वडिंग ने जनता से कहा कि मेरी उम्र 46 साल है। चार चुनाव जीत चुका हूं  3 एमएलए का और एक एमपी का मेरा अनुभव है। मैं अपने अनुभव के आधार पर कह सकता हूं कि गोकुल सेतिया 20 हजार से भी अधिक वोटों से जीत हासिल करेंगे। सांसद ने कहा कि जिस तरह पहले बुजुर्ग हवा महसूस कर बता देते थे कि बारिश कब आएगी ऐसा ही हवा का अनुभव मैं इस समय महसूस कर रहा हूं।

गोपाल कांडा शक्ल से ही चालू इंसान है- राजा वडिंग  

इसके अलावा साथ में लगे गोपाल कांडा और गोकुल सेतिया के होर्डिंग्स देखकर राजा वडिंग ने कहा कि मेरा भाई गोकुल सेतिया का होर्डिंग देख रहे हैं आप लोग वह शक्ल से कितना भोला है और दूसरा गोपाल कांडा शक्ल से कितना चालू इंसान लग रहा है। उन्होंने कहा कि वह ऐसे चालू हैं कि उन्होंने अपने पोस्ट में अभय सिंह चौटाला की फोटो लगा ली, बहन मायावती की फोटो लगा दी, लेकिन खट्टर साहब और मोदी की फोटो नहीं लगाई, लेकिन इलाके घर पर बीजेपी का झंडा लगा हुआ है।

Also Read: कांग्रेस प्रत्याशी के बिगड़े बोल, कुमार सिंगला ने लोगों को धमकाया, बोले- जो ज्यादा बोलेगा, उसकी पेंशन कटवा देंगे

उन्होंने आगे कहा की गोपाल कांडा सिरसा की जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रहे हैं। हर बार आता है पैसा दिखाकर जनता का वोट लेकर जीत जाता है, ये कसूर सिरसा की जनता का है। अंबानी और अडानी इस देश की जनता के कारण ही अमीर बने हैं, क्योंकि हम पेट्रोल जियो के  पेट्रोल पंप से डलवाते हैं।