Govind Kanda in Sirsa: सिरसा में नारायण खेड़ा गांव में विधायक गोपाल कांडा के भाई  गोविंदकांडा का लोगों ने जमकर विरोध किया। गोविंद कांडा यहां पर विधानसभा चुनाव के लिए जनसंपर्क करने पहुंचे थे। इस दौराण उन्हें ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा, जिसके चलते वहां से वापस लौटना पड़ा। बता दें कि गोविंद कांडा ऐलनाबाद उप चुनाव बीजेपी के टिकट से लड़ चुके हैं। गोपाल कांडा की हरियाणा लोक हित पार्टी भी इस साल के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सिरसा सीट से हलोपा के गोपाल कांडा विधायक हैं। राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू होने के बाद गोविंद कांडा शनिवार शाम को नारायण खेड़ा गांव में जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे। यहां पर ग्रामीण उनके विरोध में उतर आए, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस विडियो में दिखाई दे रहा है कि ग्रामीणों ने गांव की समस्याओं और विकास कार्य के बारे में उनसे सवाल कर रहे हैं। यहां पर गोबिंद कांडा के साथ पुलिस और उनके खुद के सुरक्षाकर्मी भी थे।

ग्रामीणों ने लगाए ये आरोप

ग्रामीणों ने बीजेपी नेता से सवाल किया कि वह चुनावों के समय ही गांव में क्यों आते हैं, जबकि पहले कभी गांव की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि गांव में कई समस्याएं हैं जैसे कि फसलों की बर्बादी, गांव में बढ़ती लड़ाइयां, नशे की वजह से होने वाली मौतें और पानी की किल्लत। इन सभी समस्याओं को लेकर किसानों ने धरने तक किए, लेकिन इन मुद्दों पर कभी भी नेता या सरकार ने ध्यान नहीं दिया।

Also Read: गृहसचिव बने मंदीप बराड़, एक बार फिर जाएंगे चंडीगढ़, डीसी के लिए भेजा नामों का पैनल, गृह मंत्रालय से मिली हरी झंडी

वीडियो में दिखी जनता की नाराजगी

बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए  गोविंद कांडा ग्रामीणों से वोट की अपील करने पहुंचे थे, लेकिन जैसी ही यहां पर उन्होंने अपनी बात शुरू की, तो ग्रामीणों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। इस भारी विरोध और जनता की नाराजगी के चलते उन्हें वहां से खाली हाथ ही लौटना पड़ा। इसके अलावा वे ग्रामीणों के सवालों का जवाब दिए बिना ही लौट गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।