Logo
Road Accident in Sirsa: सिरसा से सालासर बालाजी डाक ध्वजा लेकर जा रहे श्रद्धालुओं को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

Road Accident in Sirsa: हरियाणा में जहां एक तरफ दशहरा उत्सव की धूम मची हुई है, वहीं राज्य में कई जगहों से हादसे की खबर सामने आ रही है। इसी बीच सिरसा में राजस्थान के सालासर बालाजी डाक ध्वजा लेकर जा रहे दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद  वाहन चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद वहां मौजूद राहगीरों ने  पुलिस और एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। वहीं, उनके साथ यात्रा पर जा रहे दोस्त ने दोनों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित किया।

मृतकों के दोस्त अमित शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह कंगनपुर रोड का रहने वाला है और सिरसा में कम्प्यूटर की दुकान करता है। वह अपने दोस्त बेगू रोड निवासी अमित डागा और मोहित जो अग्रसेन कॉलोनी का रहने वाला है, उनके साथ  सालासर बालाजी जा रहा था। तीनों बचपन के दोस्त थे और साथ ही पढ़ाई करते थे। अमित ने बताया कि 11 अक्टूबर, 2024  को रात करीब 9 बजे सिरसा से सालासर बालाजी के लिए डाक ध्वजा लेकर चले थे

चालक की लापरवाही हुई मौत

यात्रा के दौरान वह रात 10 बजे आठवां मील मलिक धर्मकांटा के पास पहुंचे। उस समय सबसे आगे डाक ध्वजा लेकर अमित डागा चल रहा था और उसके पीछे मोहित चल रहा था और सबसे पीछे वह था। उसी समय चौपटा की ओर से तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए गाड़ी चालक आया और उसने सीधे अमित डागा और मोहित को टक्कर मार दी। इस जोरदार टक्कर के कारण अमित और मोहित दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

इलाज के दौरान हुई मौत

मृतकों के दोस्त ने बताया कि राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस और परिजनों को दी गई। वहीं, वाहन चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। इसके बाद दोनों को सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अमित डागा को मृत घोषित कर दिया। इस दौरान अमित डागा का भाई धीरज जैन भी अस्पताल में मौजूद था। वहीं, मोहित को गंभीर चोटें आई थी और उसे परिजन निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए थे जहां पर उसने भी दम तोड़ दिया।

Also Read: संदिग्ध हालात में युवक की मौत, होटल की बालकनी से नीचे गिरा, गली में लावारिस पड़ा मिला शव

इस मामले को लेकर पुलिस ने दोनों का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों और इसके साथ ही मृतकों के दोस्त अमित शर्मा की दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

5379487